कुणाल खेमू और सारा अली खान की ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

Smart News Team, Last updated: Tue, 25th May 2021, 9:40 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू और सोहा अली खान ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए हुए इंटरव्यू के दौरान बताया की उनकी पहली मुलाकात कैसे हुई थी. साथ ही दोनों ने यह भी बताया की शुरुवाती दौर में उनकी एक दूसरे को लेकर क्या राय थी?
सारा अली खान और कुणाल खेमू

बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है. ऐसे में आज आपको बताते है की एक्टर कुणाल खेमू की लवस्टोरी के बारे में. कुणाल खेमू ने पटौदी खानदान की बेटी और बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान को 5 साल तक डेट करने के बाद 25 जनवरी 2015 को शादी रचाई. कुणाल खेमू और सोहा अली खान को परफेक्ट कपल माना जाता है. कुणाल खेमू और सोहा अली खान ने हिंदुस्तान टाइम्स संग हुए इंटरव्यू में बातचीत के दौरान अपनी लवस्टोरी को लेकर अपनी पहली मुलाकात से लेकर अपनी शादी होने तक की पूरी बातें के बारे में खुलकर बात की है. 

साथ ही दोनों ने यह भी बताया की शुरुवाती दौरान में दोनों की एक दूसरे को लेकर क्या राय थी?एक्टर कुणाल खेमू ने बताया की उनकी सोहा अली खान से]पहली मुलाकात फिल्म "ढूंढते रह जाओगे' के सेट पर हुई थी. उस दौरान दोनों की कोई खास बातचीत नहीं हुई थी. यहां तक की फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद तक भी उनके पास सोहा अली खान का नंबर नहीं था. 

अवनीत कौर ने 20 मिलियन फॉलोवर्स होने पर ये खूबसूरत वीडियो शेयर कर जाहिर की खुशी

कुणाल खेमू को लगता था की उनके हिसाब से सोहा अली खान काफी इंटेलीजेंट लगी थी. कुणाल खेमू ने सोहा अली खान के बारे में सुना था की सोहा अली खान ऑक्सफ़ोर्ड से पढ़ी हुई है और बैंकर है, तो कुणाल को लगा की सोहा को हाई आईक्यू लोगों में दिलचस्पी होगा. वही सोहा अली खान कुणाल खेमू की आंखें और उनकी मुस्कान की कायल हो गई. जिसके बाद दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगी.

 

अन्य खबरें