मिजान जाफरी करना चाहते हैं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा संग शादी

Smart News Team, Last updated: Mon, 4th Jan 2021, 2:23 PM IST
  • बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की नातिन है. नव्या नवेली नंदा जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी ने अपने इंटरव्यू में नव्या नवेली नंदा के साथ अपने रिलेशनशिप और शादी करने को लेकर बातें की है.
मिजान जाफरी ने नव्या नवेली को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड के सुपरस्टार दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा जो की अभिषेक बच्चन की सबसे ज्यादा फेवरेट है. इस बात की पुष्टि खुद अभिषेक बच्चन ने है की थी एक पोस्ट से खुद की. अब काफी समय से नव्या नवेली नंदा और जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी के साथ रिलेशनशिप को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती है. नव्या नवेली नंदा और मिज़ान जाफरी दोनों के रिलेशनशिप को लेकर हुई बातें अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. अपने एक इंटरव्यू में मिजान जाफरी में नव्या नवेली नंदा के साथ अपने रिलेशनशिप और शादी को लेकर बातें कही है.

मिजान जाफरी जूम के साथ अपना एक इंटरव्यू दिया था. जिसमें मिज़ान जाफरी से एक सवाल पूछा गया मिज़ान जाफरी से जो सवाल पूछा गया वह था कि अगर मिज़ान जाफरी को एक विकल्प दिया जाए कि मारने, शादी करने और हुक अप करने के लिए तो वह सारा अली खान, नव्या नवेली नंदा और अनन्य पांडे में से किसको दिए गए तीन विकल्प में से किस एक्ट्रेस के साथ दिए गए विकल्प को करना चाहेंगे. 

अक्षय कुमार ने पिछले 6 सालों में कमाए इतने करोड़, फोर्ब्स ने जारी किया आंकड़ा

ज़ूम से हुई बातचीत में इस प्रश्न पर मिज़ान जाफरी ने जवाब दिया कि. मिज़ान जाफरी अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा से शादी करना चाहते हैं. हुक अप करने के लिए सारा अली खान को चुनते हैं मिज़ान. आखिरी और तीसरा विकल्प मारना जिसके लिए वह अनन्या पांडे को चुनते हैं. मिज़ान जाफरी ने अपना नाम नव्या के साथ जोड़े जाने पर कहा कि वो नव्या के साथ रिलेशनशिप में नहीं है तो वह कभी इस बात को नहीं स्वीकार करेंगे. मिज़ान ने ये भी कहा की नव्या नवेली के साथ उनका सिर्फ दोस्ती का रिश्ता है.

 

अन्य खबरें