पंकज त्रिपाठी मिर्जापुर-2 में अपने रोल को नहीं मानते इस साल का बेस्ट

Smart Branded Content Desk, Last updated: 11/12/2020 08:05 PM IST
  • मिर्जापुर - 2 में अपने निभाए हुए रोल को एक्टर पंकज त्रीपाठी नहीं मानते है अपना इस साल का सबसे बेस्ट परफॉर्मेंस. खुद बताई ये बात.
पंकज त्रिपाठी का खुलासा

एक्टर पंकज त्रीपाठी एक बार मिर्जापुर 2 आने के बाद चर्चे में बने हुए है. एक्टर पंकज त्रीपाठी ने अपने परफॉर्मेंस के बारे में बात करते हुए कहा है कि उनका ये बेस्ट परफॉर्मेंस नहीं है इस साल कि. पंकज त्रीपाठी कहते है कि उनका रोल उनकी बहुत पसंद है वकील माधव मिश्रा का. अपने किरदार को लेकर भी उन्होंने कहा कि माधव मिश्रा एक बहुत ही महत्वकांक्षी व्यक्ति है. माधव मिश्रा एक बहुत ही छोटे से कस्बे से आता है जो की एक अर्बन जंगल में फंस गया है.

स्पॉटबॉय से बात करते हुए पंकज त्रीपाठी ने कहा कि मिर्जापुर 2 में निभाए हुए किरदार में उनको उनके हिसाब से काम करने कि आजादी मिली है. पंकज ने अपने इस रोल को अपने मुताबिक अभिनय किया है. पंकज कहते है की वो सिर्फ कैमरा के लिए ही एक्टिंग नहीं करते हैं. पंकज कहते है की हमारे यहां चीखने और चिल्लाने को अच्छी एक्टिंग समझा जाता है. 

पूजा बेदी का 'दिल बेचारा' एक्ट्रेस संजना सांघी के नए ऐड पर फूटा गुस्सा

ऐसे रोल्स को अवॉर्ड्स भी मिलते है. पंकज ये भी कहते है कि क्रिमिनल जस्टिस को लेकर हमेशा अपने किरदार में रहते है. ' क्रिमिनल जस्टिस ' का दूसरा सीजन होटस्टर पर 25 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. पंकज त्रीपाठी का ये भी मानना है कि दूसरा सीजन पहले सीजन से ज्यादा अच्छा होने वाला है.

अन्य खबरें