सैफ अली खान ने 'रावण की मानवता' वाली टिप्पणी पर मांगी माफी

Smart News Team, Last updated: 07/12/2020 09:34 PM IST
  • बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ने अपनी फिल्म आदिपुरुष में रावण के किरदार पर टिप्पणी कि थी. जिससे लोग बहुत आहत हुए. ये जानकर सैफ अली खान ने विनम्रतापूर्वक माफी मांगी.
सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना और बेटे तैमूर संग

बॉलीवुड अभिनेता और नवाब खानदान से संबंध रखने वाला सैफ अली खान अब अपनी ही कही हुई बातों को लेकर एक विवाद में फंस गए है. सैफ अली खान ने अपनी आने वाली फिल्म में रावण के किरदार को लेकर एक बयान दिया था. उन्होंने कहा कि उनकी आने वाली फिल्म में रावण के मानवता के चेहरे को दिखाया जाएगा. इस फिल्म में ये भी साबित किया जाएगा कि कैसे रावण का सीता का अपहरण करना ओर युद्ध रखना सही था और इसकी वजह ये थी कि लक्ष्मण ने शूपर्णखा ने नाक कान काटे थे.

 सैफ अली खान ने रावण को मानवीय बताने पर विवाद छिड़ गया था. जिसके लिए अब 50 साल के अभिनेता ने माफी मांगी है.सैफ अली खान ने कहा कि एक इंटरव्यू के दौरान जो उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म को लेकर अपने किरदार के बारे में कही उस से काफी लोगों कि भावनाएं आहत हुई है. सैफ अली खान कहते है कि उनका ऐसा कोई इरादा नहीं था कि किसी का दिल उनकी कहीं हुई बातों से आहत हो जाए. 

तैमूर की अनदेखी फोटो अर्जुन कपूर ने की शेयर, करीना कपूर खान ने दिया ये रिएक्शन

सैफ अली खान ने विनम्रतापूर्वक माफी मांगी और अपने बयान वापस लेने कि बात कही. सैफ अली खान कहते है कि भगवान राम हमेशा से सत्य को प्रतीक रहे है. सैफ अली खान के किए असल हीरो है श्री राम. सैफ अली खान बताते है की उनकी फिल्म आदिपुरुष असत्य पर सत्य कि जीत को दिखाएगी. इस फिल्म कि पूरी टीम अपने काम अच्छे से करने में जुटी हुई है.

 

अन्य खबरें