करीना कपूर को जब सारा अली खान ने कहा था आंटी, सैफ अली खान ने दिया था ये रिएक्शन

Smart News Team, Last updated: 01/12/2020 04:59 PM IST
  • कॉफी विद करण' शो में करण ने सारा अली खान से पूछा की क्या कभी उनके पिता सैफ अली खान ने सारा को उनकी दूसरी बीवी करीना कपूर को छोटी मां कहने के लिए दबाव डाला हैं? इसी पर सारा अली खान ने बताया की सैफ अली खान ने उन्हें ये कहा कि वो करीना को कुछ भी बोले सिवाए आंटी के.
सारा अली खान, सैफ अली खान और करीना कपूर

अभिनेत्री सारा अली खान बॉलीवुड अभिनेता और नवाब सैफ अली खान और उनकी पहली बीवी अमृता की बेटी हैं. ये तो हम सभी अच्छे से जानते हैं. सैफ अली खान और सारा की मां बहुत पहले ही अलग हो चुके हैं. सैफ अली खान ने दूसरी शादी की करीना कपूर से. करीना कपूर खान बॉलीवुड की बेबो के नाम से प्रसिद्ध हैं. करीना कपूर खान और सारा अली खान का रिश्ता मां बेटी का हैं. ये बेहद ही साफ बात हैं क्यूंकि करीना कपूर खान सैफ अली खान की दूसरी पत्नी हैं. 

इसके बावजूद भी सारा अली खान और करीना कपूर खान साथ में एक अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. दोनों ही एक दूसरे को बहुत सपोर्ट करती दिखाई देती हैं. सारा से एक शो में उनसे पूछा गया की वो सारा को क्या कहकर बुलाती हैं?करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में करण ने सारा से पूछा की की उनके पिता सैफ ने कभी उनसे कहा हैं की सारा करीना कपूर खान को छोटी मां बोले? 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का बड़ा खुलासा, फिल्मों में काम करने को लेकर कही ये बड़ी बात

सारा अली खान ने करण को जवाब देते हुए कहा की अगर उन्होंने कभी करीना कपूर खान को मां कह कर बुलाया तो करीना को नर्वस ब्रेकडाउन हो जाएगा. सारा ने कहा की उन्हें शुरुवात के दिनों में समझ नहीं आया की वो करीं कपूर खान को क्या कह कर बुलाये. सारा सोचती थी वो करीना कपूर खान को आंटी कहे या मां.

 इस पर सारा के पिता सैफ बोले की वो कुछ भी कहें बस आंटी कभी न कहे. सारा अली खान कहती हैं की वो करीना को 'के' या 'करीना' कहती हैं. ऎसा इसलिए ककी करीना ने एक बार उनसे कहा था की सारा की मां बहुत अच्छी हैं और करीना चाहती हैं की सारा और करीना हमेशा एक अच्छे दोस्त की तरह रहें.

अन्य खबरें