मौनी रॉय संग सलमान खान ने लगाए जमकर ठुमके, विकास गुप्ता को मिली ये पॉवर

Smart News Team, Last updated: Sun, 31st Jan 2021, 9:43 PM IST
  • बिग बॉस 14 के वीकेंड का वार का एक प्रोमो वीडियो चैनल ने शेयर किया है. जिसमे शो को होस्ट कर रहे सलमान खान एक्ट्रेस मोनी रॉय के साथ डांस करते हुए नजर आएंगे. वही शो के कंटेस्टेंट प्रकाश गुप्ता को 1 खास पावर भी मिली.
सलमान खान और मौनी रॉय 

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 दिन अपने कंटेस्टेंट को लेकर चलते में बना रहता है. वहीं शो को होस्ट कर रहे सलमान खान भी चर्चा का विषय बन जाते हैं. सभी फैन्स को बिग बॉस के 'वीकेंड का वार' के एपिसोड के आने का बेसब्री से इंतजार रहता है. जब सलमान खान आते हैं और शो में सभी कंटेस्टेंट को गलतियों के लिए सुनाते हैं और समझाते हैं. ऐसे में चैनल ने बिग बॉस 14 के 'वीकेंड का वार' एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है. 

शेयर किए हुए प्रोमो वीडियो में सलमान खान बॉलीवुड एक्ट्रेस मोनी रॉय के साथ जमकर ठुमके लगाते दिखाई दे रहे हैं. इस 'वीकेंड के वार' एपिसोड में मौनी रॉय का एक स्पेशल अपीरियंस होने वाला है. मोनी रॉय अपने ही गानों पर थिरकते हुई दिखाई देंगी. वही मोनी रॉय बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट को झूठ बोलने के लिए सजा जी देते दिखाई देंगी.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का घर किसी आलीशान महल से कम नहीं है

बिग बॉस 14 के ' वीकेंड का वॉर ' के वार एपिसोड के इस प्रोमो वीडियो में काफी सारी मस्ती के साथ-साथ जब सलमान खान नॉमिनेशंस और एलिमिनेशंस की बात करेंगे तब शो के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता जिनके पास जोकर कार्ड है. उसके इस्तेमाल की बात करते दिखाई देंगे. विकास गुप्ता ने एक जोकर कार्ड जीता है, जिससे विकास गुप्ता नॉमिनेशन और एलिमिनेशन से खुद को बचा पाएंगे. यह खास पावर सलमान खान द्वारा विकास गुप्ता को देते दिखाई दी और विकास गुप्ता को फैसला करने के लिए कुछ समय भी मिलेगा.

अन्य खबरें