बिग बॉस 14 में कविता-रोनित और अभिनव-रूबीना के झगड़े पर भड़के सलमान खान

Smart News Team, Last updated: 12/12/2020 02:53 PM IST
  • सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 14 में आए दिन एक नया ट्विस्ट नजर आता है. ऐसे में एक बार फिर से विकेंड के वॉर में सलमान खान कंटेस्टेंट को फटकार लगाते हुए नजर आने वाले हैं.
सलमान खान का फूटा गुस्सा

बिग बॉस 14 सीजन के आने वाले एपिसोड मे बहुत धमाल देखने को आपको मिल सकता है. आने वाले एपिसोड के प्रोमो में सलमान खान शो के कंटेस्टेंट रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला उसके साथ ही रोनित बिस्वास एवं कविता कौशिक के झगड़े पर बहुत गुस्सा करते दिख रहे हैं. इतना पर ही नहीं इनके अलावा सलमान खान अर्शी खान पर भी गुस्सा करते दिख रहे हैं. अर्शी खान को हाल ही में बिग बॉस 14 में चैलेंजर के तौर पर एंट्री मिली है. इस प्रोमो के शुरुआत में सलमान खान से मजाक करती हुई अर्शी खान नजर आ रही है.

सलमान खान से अर्शी खान कहती है कि, मुझे जिल्लत के लड्डू खिलवा के ही रहेंगे मुझे पता था अर्शी खान ने कहा.उनके इस जोक पर भी सलमान खान ने उनसे बात करने से साफ इंकार कर दिया. एक बार फिर से बिग बॉस कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला और रूबीना पर काफी भड़कते हैं, उसके बाद वो दूसरे कपल रोनित और कविता से झगड़ने लगते हैं. इस वाकया के बाद रुबीना आरोप लगाती हुई बोलती हैं कि,कविता ने अभिनव के बारे में उनके बिग बॉस के घर को छोड़ने के बाद टिप्पणियां क्यों किया.

लेटेस्ट फोटो में सुरभि ज्योति के दिलकश अंदाज को देख फैंस ने कहा-माशाल्लाह

 इस पर रोनित ने दवा किया कि, कविता उन्हें रुबीना और अभिनव के गुजरे कल के बारे में बताया है. इसके बाद कविता कहती हैं कि, अभिनव शुक्ला ने मुझे बहुत सारे मैसेज भेजे थे.अर्शी सलमान खान से कहती हैं, 'मुझे पता था आप आएंगे और मुझे जिल्लत के लड्डू खिलवा के ही रहेंगे।' अर्शी के इस जोक पर भी सलमान खान उनसे बात करने से इनकार कर देते हैं। सलमान एक बार फिर से अभिनव और रूबीना पर भड़कते हैं, जो दूसरे कपल कविता और रोनित से झगड़ने लगते हैं। रूबीना आरोप लगाती हैं कि कविता ने अभिनव के बारे में उनके बिग बॉस के घर को छोड़ने के बाद टिप्पणियां क्यों कीं. रोनित ने दावा किया कि कविता ने उन्हें अभिनव और रूबीना के गुजरे कल के बारे में बताया है.

उसके बाद कविता ये भी कहती हैं कि, में यह तक अभिनव शुक्ला से बोला अगर आप मुझे मैसेज करना बंद नहीं किया तो मै पुलिस के पास जाऊंगी. कविता से ये सब सुनने के बाद अभिनव कहते हैं कि, मै उन मेसेजों को देखना चाहूंगा. और अभिनव ने ये भी कहा अब हम उस पर लीगल तरीके से बात करेंगे. इसके बाद भी ये सिलसिला बंद नहीं हुआ और अभिनव ने एक और आरोप कविता पर लगाते हैं कि, कविता रूबी को धमकी दे रही थीं.ॉये सब बातो और दोनों कपल के इस तरह से झगड़ने से परेशान होकर सलमान खान अपना ब्लेजर उतारते हुए कहते हैं कि, ये सब बहुत गंदा है .

अन्य खबरें