14 दिनों के लिए इस वजह से आइसोलेट हुए सलमान खान, कैसे करेंगे बिग बॉस की शूटिंग

Smart News Team, Last updated: 19/11/2020 09:14 PM IST
  • बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के ड्राइवर और दो स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से अभिनेता सलमान खान ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. इस दौरान वह किसी से भी मुलाकात नहीं कर रहे हैं. सलमान खान इन दिनों बिग बॉस-14 को होस्ट कर रहे हैं.
सलमान खान हुए आइसोलेट

अभी देश में कोरोना सबके लिए चिंता का विषय हैं. ऐसे में अब खबर हैं की बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने खुदको 14 दिनों के लिए आइसोलेट कर लिया हैं. ऐसा इसीलिए किया हैं सलमान खान ने क्यूंकि उनके पर्सनल ड्राइवर अशोक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. साथ में सलमान खान के घर के 2 स्टाफ भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इन सभी बातों को ध्यान में रख कर सलमान खान ने खुदको 14 दिनों के लिए आइसोलेट करने का फैसला लिया हैं.

सिर्फ सलमान खान ही नहीं बल्कि उनका पूरा परिवार ने 14 दिनों के लिए सेल्फ-आइसोलेशन में रहने का फैसला लिया हैं. सलमान खान के स्टाफ मेंबर्स जो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उनको मुंबई के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया हैं. सलमान खान के करीबी लोगो में से किसी ने पिंकविला को बताया हैं की, सलमान खान अपने स्टाफ मेंबर्स का पूरा ध्यान रख रहे हैं और उनके स्टाफ मेंबर्स को अच्छे से अच्छा ट्रीटमेंट मिले इस प्रयास में लगे हुए हैं. 

कविता कौशिक हैं अपनी निगेटिव इमेज को लेकर परेशान, सलमान के लेकर कह डाली ये बात

खान परिवार या सलमान खान की तरफ से इस बात पर कोई प्रतिक्रिया.नहीं आयी हैं. सलमान खान इन दिनों बिग बॉस 14 होस्ट कर रहे हैं. अब वो इस शो की शूटिंग करंगे या नहीं ये तो वक़्त बताएगा. पर इस बारे में अभी कोई खबर सामने नहीं आयी हैं.

 

अन्य खबरें