शाहिद कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म जर्सी की शूटिंग पूरी कर वापस लौटे घर

Smart News Team, Last updated: 14/12/2020 02:57 PM IST
  • बॉलिवुड अभिनेता शाहिद कपूर अपनी फिल्म जर्सी कि शूटिंग पूरी कर के वापस अपने घर आए है काफी लंबे समय के बाद. फिर भी शाहिद सोशल डिस्टेंस मेनटेन कर रहे है जिसकी वजह से मीरा उनकी पत्नी नाराज़ है.
शाहिद कपूर पत्नी मीरा संग

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर काफी लंबे समय के बाद अपने घर वापस आए है. लेकिन मीरा राजपुत उनकी पत्नी ने नाराज़ है. खुश नहीं है मीरा राजपुत अपने पति के आने से इसकी वजह मीरा ने बताई है. मीरा राजपुत ने एक फोटोज शेयर कि है. जिसमे उन्होंने अपनी नाराज़गी भी जाहिर कि है. मीरा राजपुत कि सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर नाराजगी जताना उनका प्यार वाला गुस्सा साफ नजर आ रहा है.

मीरा राजपूत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो लगाई है. मीरा कि इस इंस्टा स्टोरी कि फोटो में शाहिद कपूर अपने फोन में बिजी नजर आ रहे है. साथ ही मीरा ने अपने कैप्शन में लिखा कि - मेरा क्रश आ गया है, लेकिन फिर भी ये दूरियां है. मीरा कि इस फोटो को शाहिद ने खुद के इंस्टा पर पोस्ट कि ओर लिखा की - साफ है मुझसे ज्यादा स्वेटशर्ट को प्यार मिल रहा है. 

अभिनव शुक्ला पर आरोप लगाना कविता कौशिक को पड़ा भारी, भड़के फैंस

शाहिद कपूर अपनी आने वाली फिल्म जर्सी कि शूटिंग कि वजह से काफी समय से चंडीगढ़ में थे. अपनी इस आने वाली फिल्म में वो एक क्रिकेटर के रोल में नजर आएंगे. अभी जब शूटिंग पूरी हो गई तो शाहिद घर आए है. पर कोरोना कि वजह से शाहिद सोशल डिस्टेंस मैंटेन कर रहे है. यही एक कारण है कि मीरा राजपुत खुश नहीं है.

 

अन्य खबरें