पढ़ाई के लिए सुहाना खान ने की न्यूयॉर्क वापसी, कॉमेंट सेक्शन किया बंद

Smart News Team, Last updated: Fri, 25th Dec 2020, 9:45 PM IST
  • बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान की बेटी ने न्यूयॉर्क वापसी कर ली है. कोरोना के कहर के कारण अपने घर पर आई हुई थी, पर अब सुहाना ने न्यूयॉर्क वापसी कर ली है अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए. सुहाना खान ने अपने सोशल मीडिया पर खुद इस बात की खबर दी है.
सुहाना खान का बोल्ड अंदाज

सुहाना खान एक स्ट्रार किड है. सुहाना खान बॉलीवुड में रोमांस के बादशाह के नाम से जाने वाले अभिनेता शाहरूख खान की बेटी है. शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अक्सर किसी ना किसी बात से चर्चे में बनी रहती है. कभी अपने फैशन स्टाइल को लेकर तो कभी अपनी गॉर्जियस फैमिली बॉन्डिंग को लेकर. अब सुहाना खान सुर्खियों में अपनी पढ़ाई के प्रति अपने गम्भीर विचार को लेकर. खबर मिली है की सुहाना खान ने न्यू यॉर्क वापसी कर ली है.

सुहाना खान न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई कर रही है. सुहाना खान वहा की स्टूडेंट है. जब दुनिया भर में कोरोना का कहर छाया हुआ था. जिसकी वजह से दुनिया भर में हाहाकार मचा हुआ था. इसी दौरान सुहाना न्यूयॉर्क से अपने घर आई थी, मुंबई में. इस दौरान सुहाना खान ने कुछ समय अपने घरवालों के साथ बिताया.

शाहीर शेख और रश्मि देसाई का नया वीडियो सॉन्ग हुआ रिलीज, फैंस ने कही ये बड़ी बात

 सुहाना खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी पोस्ट करके अपने मूड और अपनी फीलिंग्स को भी बताया है. सुहाना खान ने एक फोटो शेयर की है. ये फोटो सुहाना खान के कॉलेज की लाईब्रेरी की है. सुहाना ने इस फोटो को शेयर कर साथ में कैप्शन भी लिखा है. पर सुहाना ने अपना कमेंट सेक्शन बंद कर दिया है.

 

अन्य खबरें