Sidharth Shukla Funeral: सेलिब्रेशन क्लब में रखा जाएगा सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर, ओशिवारा में होगा अंतिम संस्कार

Pallawi Kumari, Last updated: Fri, 3rd Sep 2021, 10:05 AM IST
  • अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के मौत की खबर सुन सभी हैरान रह गए. 40 की उम्र में सिद्धार्थ इस दुनिया को अलविदा कह गए. गुरुवार सुबह हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई. आज मुंबई के सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में सिद्धार्थ का पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा. इसके बाद ओशिवारा में अंतिम संस्कार किया जाएगा.
सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम दर्शक के बाद ओशिवारा में होगा अंतिम संस्कार. फोटो साभार इंस्टाग्राम

टीवी जगत के उभरते अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से इंडस्ट्री को बेहद सदमा पहुंचा. गुरुवार 2 सितंबर को हार्ट अटैक से उनकी मौत की खबर ने सभी को स्तब्ध कर दिया. डॉक्टर ने मुताबिक, शुरुआती जांट में उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है, हालांकि डॉक्टर्स ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरी तरह से मौत की पुष्टि की जा सकेगी. कल कूपर अस्पताल में सिद्धार्थ का पोस्टमार्ट हुआ, जिसकी रिपोर्ट आज आएगी. पोस्टमार्टम के बाद परिवार को सिद्धार्थ का पार्थिव शरीर दे दिया जाएगा. 

सिद्धार्थ के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए लोखंडवाला के सेलिब्रेशन स्पोर्ट क्लब में रखा जाएगा. इसके बाद ओशिवारा श्मशान घाट में अंतिम संस्कार किया जाएगा.सिद्धार्थ की मौत की खबर के बाद से ही सोशल मीडिया पर सभी अपना दुख जता रहे हैं और श्रद्धांजलि दे रहे हैं. सिद्धार्थ का यूं असमय और अचानक चले जाने की खबर सुन एक पल के लिए सभी की धड़कने रुक गई.

शहनाज गिल के पिता बोले- सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से बेटी सदमे में, तबीयत बिगड़ी

सिद्दार्थ कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ रहे थे. बिग बॉस 13 का विनर बनने के बाद सिद्धार्थ एक बड़े स्टार बन गए थे. बिग बॉस जीतने के बाद सिद्धार्थ को खूब पॉपुलैरिटी मिली. वह इस वक्त करियर के उस मुकाम में थे जब उन्हें खूब कामयाबी मिल रही थी. लेकिन इस बीच सिद्धार्थ की मौत की दुखद खबर ने उनके चाहने वालों को निराश कर दिया. फिट और फाइन दिखने वाला हैंडसम सिद्धार्थ का हार्ट अटैक से मौत होने की खबर पर लोग यकीन नहीं कर पा रहें.

वहीं सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर से शहनाज गिल भी टूट चुकी हैं. शहनाज के पिता ने बताया कि मौत की खबर सुनने के बाद शहनाज सदमे में हैं. बता दें कि सिद्धार्थ और शहनाज के बीच अच्छी बॉन्डिंग थी. दोनों ने एक साथ कई म्यूजिक एलबम में काम किया. दोनों की केमिस्ट्री को फैंस काफी पसंद करते थे. लेकिन सिद्धार्थ के मौत के बाद सिड-नाज की जोड़ी भी टूट गई.

सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट, फ्रंटलाइन वर्कर्स को कहा 'The Heroes We Owe'

अन्य खबरें