बाॅलीवुड में नेपोटिज्म का नहीं पता, गुंडागर्दी और दादागिरी जरूर है- पीयूष मिश्रा

Smart News Team, Last updated: Sun, 13th Sep 2020, 1:10 PM IST
  • बाॅलीवुड में अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के बाद से नेपोटिज्म पर बहस चल रही है. इस बहस पर एक्टर, गायक और कवि पीयूष मिश्रा ने कहा कि नेपोटिज्म‌ से मुझे तो अभी तक कोई नुकसान नहीं हुआ लेकिन इंडस्ट्री में गुंडागर्दी और दादागिरी जरूर है. 
पीयूष मिश्रा

बाॅलीवुड में नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) की बहस में एक ओर नाम जुड़ गया है. इस बार यह नाम अभिनेता, कवि और गायक पीयूष मिश्रा का है. दरअसल सुशांत सिंह की मौत के बाद से अलग-अलग एक्टर और बाॅलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े लोग नेपोटिज्म पर अपनी-अपनी राय दें चुके हैं. इनमें से कोई कह रहा है कि भाई- भतीजावाद है तो कोई कह रहा कि नहीं है. अभिनेत्री कंगना रनौत तो करण जौहर का नाम लेकर कह चुकी कि वो स्टार किड्स को प्राथमिकता देते हैं.

पुलिस यूनिफॉर्म में दिखे रणबीर कपूर, फैन्स कर रहे खूब पसंद, फोटो वायरल

इसी कड़ी में अब एक्टर, सिंगर और कवि पीयूष मिश्रा का कहना कि नेपोटिज्म नहीं बल्कि गुंडागर्दी और दादागिरी है. अगर भाई-भतीजावाद है भी तो उन्होंंने अभी तक कोई नुकसान नहीं हुआ क्योंकि मैंने इंडस्ट्री में वो ही काम है जो कि मैं करना चाहता था. अभी तक काम करने के दौरान कोई भी कपूर या खान परिवार या रास्ते में नहीं आया. नेपोटिजम अगर है भी तो मुझे इसका नुकसान नहीं हुआ. उन्होंने यह भी कहा कि नए लोग जब बाॅलीवुड में आते हैं तो उनसे अपेक्षा की जाती है कि वो बड़े सितारों और लेखकों को सम्मान दे और फिर काम करें. यह आप पर है कि आपको ऐसा करना या अपने काम के दम पर आगे बढ़ना है. मैं तो झुकने को तैयार नहीं था जब पसंद का काम नहीं मिला तो छोड़ दिया.

 

अन्य खबरें