कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सोनू सूद ने किया ऐसा पोस्ट शेयर

Smart News Team, Last updated: Sat, 17th Apr 2021, 10:06 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर और लोगो के मसीहा सोनू सूद अपने एक ट्विटर अकाउंट पर पर एक ट्वीट किया है. जिसने फैंस को हैरत में डाल दिया है. जिसकी वजह से सोनू सूद के फैंस उनकी कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे है.
सोनू सूद

पूरी दुनिया में लगातार कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. जिसका असर बॉलीवुड में भी काफी देखने को मिला है. लगातार आए दिन कोई न कोई सेलिब्रिटी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने फैंस को अपने कोरोना पॉजिटिव की खबर दे रहे है. कोरोना काल में सोनू सूद ने लोगो की काफी मदद की थी. जिसके कारण सोनू सूद को लोगो ने "मसीहा" का टैग दिया था. 

सोनू सूद ने खुद ही अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर अपने फैंस को इस बात से वाकिफ कराया था की वो कोविड 19 के शिकार हो चुके है. अब हाल ही में एक सोनू सूद ने एक और ट्वीट किया है, जो बहुत ही तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.लोगो के मसीहा सोनू सूद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट में लिखा की "कोरोना की तो ऐसी की तैसी, जल्द ही ठीक होकर सोनू सूद सबसे मिलते है". 

इंडियन आउटफिट में सुरभि चंदना की खूबसूरत फोटो हुई वायरल

सोनू सूद का यह ट्वीट देख उनके फंसा काफी हैरान है और साथ ही खुश भी है. वही अली सारे फैंस सोनू सूद को कमेंट कर उनसे पूछ रहे है की ऐसा सोनू सूद क्या करने जा रहे है? वही कई सारे फैंस सोनू सूद की जल्दी से ठीक होने की दुआ भी देते नजर आ रहे है. सोनू सूद को लोगो का इतना प्यार मिल रहा है. ऐसे में सोनू सूद को उनके फैंस के लिए ठीक तो होना ही है.

 

अन्य खबरें