अभिनेता सोनू सूद हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारंटीन

Smart News Team, Last updated: Sat, 17th Apr 2021, 2:28 PM IST
  • शनिवार की सुबह अभिनेता सोनू सूद कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए है. इस बारे में उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से हिंदी एवं अंग्रेजी में पोस्ट शेयर करके जानकारी दी है. संक्रमित पाए जाने के बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन किया है.
अभिनेता सोनू सूद हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारंटीन

कोरोना काल में प्रवासियों के लिए मसीहा का काम करने वाले अभिनेता सोनू सूद कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए है. उन्होंने ट्वीटर के माध्यम से इस बारे में अपने प्रशंसकों से जानकारी साझा की. सोनू सूद ने पिछले दिनों अमृतसर में कोविड 19 वैक्सीन की पहली डोज ली थी. पॉजिटिव पाए जाने के बाद वे फिलहाल होम क्वारंटीन में हैं और वहीं से उन्होंने सभी लोगों की समस्याओं को ठीक करने का आश्वासन भी दिया है.

अभिनेता सोनू सूद ने सोशल मीडिया के माध्यम से हिंदी एवं अंग्रेजी में पोस्ट शेयर करके अपने कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में बताया है. उन्होंने लिखा है कि मैं आपकों सूचित करता हूं कि कोविड-19 का मेरा टेस्ट पॉज़िटिव आया है. इसलिए मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है. चिंता की कोई बात नहीं, उल्टा अब मेरे पास पहले से ज्यादा समय रहेगा आपकी मुश्किलों को ठीक करने का, याद रहे कोई भी तकलीफ... मैं हमेशा आपके साथ हूं.

 

बता दें कि सोनू सूद कोरोना महामारी के बीच लगातार गरीबों एवं जरूरतमंदों की मदद करने के लिए काम करते रहे है. उन्होंने लॉकडाउन के दौरान बहुत से प्रवासियों को उनके घरों तक पहुंचाने में भी मदद की थी. इस कारण उन्हें प्यार से उनके प्रशंसक प्रवासियों का मसीहा भी कहते है. अभिनेता के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद फैंस उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहें है.

अन्य खबरें