सोनू सूद जरूरतमंदों को देंगे ई-रिक्शा, शुरू की ‘खुद कमाओ घर चलाओ’ की पहल

Smart News Team, Last updated: 14/12/2020 01:42 AM IST
  • कोरोना महामारी के कारण इस साल कई लोगों की नौकरियां चली गईं और लोग बेरोजगार हो गए. इस दौरान सोनू सूद हर संभव प्रयास कर लोगों की मदद करने के लिए आगे आते रहें. अब उन्होंने जरूरतमंदों के लिए एक नई पहल की शुरुआत की है.
सोनू सूद देंगे ई-रिक्शा.फोटो साभार-इंस्टाग्राम

कोरोना महामारी के दौरान एक्टर सोनू सूद लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए. उन्होंने गरीब और जरूरतमंदों को सहायता देने के लिए हर संभव प्रयास किया. सोनू आज भी रियल हीरो की तरह लोगों की मदद करने में जुटे हुए हैं. अब एक बार फिर से सोनू जरूरतमंदों और बेरोजगार लोगों के लिए आगे आए हैं.

सोनू ने 'खुद कमाओ खुद चलाओ' पहल की शुरुआत की है. इसके तहत वे उन गरीबों और जरूरतमंदों को ई-रिक्शा देंगे जिन्होंने कोविड-19 महामारी के दौरान अपनी नौकरियां गंवा दी और बेरोजगार हो गए. सोनू की ये पहल रोजगार के नए अवसर पैदा करने में मदद करेगी.

इस नए कॉन्सेप्ट के बारे में सोनू कहते हैं- मुझे ऐसा लगता है कि सामान लोगों को दान में देने से ज्यादा बेहतर विकल्प ये है कि उन्हें काम दे दिया जाए जिससे वे आत्मनिर्भर बन सकें. मुझे यकीन है कि यह पहल उन्हें दोबारा आत्मनिर्भर बनाकर अपने पैरों पर खड़े होने में मदद करेगी.

सोनू भले ही फिल्मों में ज्यादातर विलन के किरदार में नजर आए हों. लेकिन कोरोना काल के इस संकट की घड़ी में आगे आकर उन्होंने यह साबित कर दिया कि भले ही वह पर्दे पर हीरो ना हो. लेकिन असल में वह रियल हीरो हैं. अपनी नेकदिली और उदारता से सोनू ने लोगों के दिलों में जगह बना ली.

अन्य खबरें