सोनू सूद की इमेज लोगों की मदद करने के चलते बदली, ऐसी फिल्में हो रहीं ऑफर

Smart News Team, Last updated: 11/12/2020 08:11 PM IST
  • एक्टर सोनू सूद ने बताया कि उनको जो अब गिल के ऑफर आ रहे है वो पहले आने वाले ऑफर से अलग है. सोनू सूद अब बस यही कोशिश कर रहे है कि अपने इस जिम्मेदारी पर खड़े उतर पाए साथ ही न्याय कर पाए अपने रोल के साथ.
सोनू सूद की किस्मत चमकी

सोनू सूद को अब कोराना काल में बहुत लोगो के मसीहा बनते नजर आए है. सोनू सूद को उनकी दरियादिली के लिए जाना जाता है. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कि एक्टिंग भी कमाल कि है. कोरोना काल में लोगो कि मदद करने के लिए हर दिन सुर्खियों में बने ही रहे. सोनू सूद कि दरियादिली का फैन तो अब सभी लोग है. सोनू सूद ने बहुत सारे जरूरतमंद लोगों कि मदद कि, बहुत सारे लोगों को घर दिया, साथ ही बहुत सारे बच्चों को पढ़ ने में मदद कि. 

सोनू सूद कि पर्सनल लाइफ में सुपर हीरो बन गए है और काफी लोगो का मसीहा भी लेकिन इन सब बातों से सोनू सूद कि प्रोफ़ेशनल लाइफ पर भी काफी असर पड़ा है. सोनू सूद ने अपने फिल्म ऑफर आए हुए में अपने रोल को लेकर बात कि है.सोनू सूद ने बताया कि अब को उनको फिल्मों में रोल मिल रहे है. वो पहले मिल रहे रोल से अलग है. 

पंकज त्रिपाठी मिर्जापुर-2 में अपने रोल को नहीं मानते इस साल का बेस्ट

सोनू सूद को को ऑफर आ रहे है. वो रियल लाइफ के हीरोज के रोल्स है. सोनू सूद कहते है कि को भी उन्होने अपने जीवन में चीजें कि है उसे वो स्क्रिप्ट में डालना चाहते है. इस पर सोनू सूद कहते है कि अब उन्हें ये देखना है कि वो जो भी करें उसके साथ न्याय कर पाए. साथ ही सबकी उमीद पर खड़े उतर पाए. सोनू सूद ने आगे कहा कि ये बहुत बड़ी जिम्मेदारी है और वो शहर में एक्टर बनने आए थे.

अन्य खबरें