एक्टर सूरज थापर आईसीयू में भर्ती, गोवा में कर रहे थे सीरियल की शूटिंग

Smart News Team, Last updated: Sat, 8th May 2021, 6:30 PM IST
  •  शौर्य और अनोखी की कहानी फेम टीवी और बॉलीवुड एक्टर सूरज थापर के आईसीयू में भर्ती होने की खबर सामने आई है.
सूरज थापर

कोरोना की दूसरी काफी तेजी से पूरे देश में फैल रही है, लाखों लोग इस कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. हजारों लोग कोरोना से मर रहे हैं. टीवी जगत से लेकर बॉलीवुड जगत तक कोरोना पहुंच चुका है. ऐसे में कई ऐसी बुरी खबरे सुनने को मिली, और सिलसिला अभी भी जारी है, टीवी जगत के जाने माने एक्टर 'शौर्य और अनोखी की कहानी फेम टीवी और बॉलीवुड एक्टर सूरज थापर के आईसीयू में भर्ती होने की खबर सामने आई है.

मुंबई में लॉकडाउन लगे होने और शूटिंग्स पर बैन के चलते सूरज थापर इन दिनों गोवा में सीरियल 'शौर्य और अनोखी की कहानी' की शूटिंग में व्यस्त थे. सूरज थापर शूटिंग के चलते लगातार मुंबई से गोवा ट्रैवल कर रहे थे. जिसके बाद उनकी तबियत बिगड़ी और उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि सूरज थापर को बीते कुछ दिनों से हल्का बुखार था. इसके बाद भी वह लगातार शूटिंग कर रहे थे.

सारा अली खान ने 'सूद फाउंडेशन' में दिया डोनेशन, सोनू सूद ने जताया आभार

अबतक उनके कोरोना पॉजिटिव होने की बात पुष्टि नहीं की गई है, गोवा में शूटिंग कर लौटते समय उनकी तबियत खराब हो गई. जिसके बाद उन्हें अस्पताल लेकर जाया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हालत खराब होने के बाद सूरज थापर को आईसीयू में भर्ती कराया गया है. उनके फैन्स उनकी अच्छी सेहत की कामना कर रहे हैं. इस खबर के उनके फैन्स काफी दुखी नजर आ रहे हैं.

अन्य खबरें