अपना आइसोलेशन लुक वरुण धवन ने किया शेयर, कह डाली ये बात

Smart News Team, Last updated: 14/12/2020 09:31 PM IST
  • एक्टर वरुण धवन कोराना पॉजिटिव पाए गए है. जिसकी वजह से उन्होंने खुद को आइसोलेट किया हुआ है. वहीं से उन्होने अपनी एक फोटो कि सीरीज शेयर कि है.
वरुण धवन की लेटेस्ट फोटो

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने कुछ समय पहले खुद बताया था कि वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. वरुण धवन ने खुद को चंडीगढ़ के है एक होटल में आइसोलेट कर लिया है. वरुण धवन अपनी फिल्म ' जुग जुग जियो ' कि शूटिंग के लिए चंडीगढ़ गए हुए थे. जहा एक टेस्ट के दौरान वो कोरोना से ग्रसित पाए गए. वरुण धवन अक्सर फोटो शेयर कर कर आपके फैन्स से बात करते है. साथ ही वरुण धवन अपने करीबी ओर खास लोगो कि भी बात करते है. 

वरुण धवन ने खुद एक पोस्ट कर के अपनी दोस्त को विटामिन बताया था. वरुण धवन ने भी कहा कि बहुत ज्यादा सावधानी बरतने के बाद भी वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए. उनका मानना है कि लाइफ में कुछ भी निश्चित नहीं होता है. कब क्या हो ये कोई नहीं जनता है.वरुण धवन चंडीगढ़ में खुद को आइसोलेट किया हुआ है. अब वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो सीरीज शेयर कि है.

भारती सिंह ने ‘द कपिल शर्मा शो’ से बाहर होने की खबर पर लगाया विराम, कही ये बात

 वरुण धवन ने अपनी शेयर कि हुई फोटो में एक सीरीज बनकर एक फोटो शेयर कि है. इस फोटो में वरुण ने अपने तीन जिंदगी कि बढ़त चाल को दर्शाया है. अपनी इस एक फोटो में वरुण अलग अलग तरीके से दिख रहे है. अपनी इस सीरीज में वरुण ने अपने युवा से लेकर बुढ़ापे में कैसे दिखेंगे. इस को दिखाया है. साथ ही ये भी बताया कि अब उनकी जिदंगी आइसोलेट में ऐसी ही हो रखी है.

अन्य खबरें