अभिनेता विजय राज गिरफ्तार,महिला क्रू मेंबर के साथ छेड़छाड़ का आरोप

Smart News Team, Last updated: 03/11/2020 07:50 PM IST
  • अभिनेता विजय राज को सोमवार को महाराष्ट्र के गोंदिया से गिरफ्तार कर लिया है. विजय राज पर क्रू की एक महिला से छेड़छाड़ का आरोप लगा है.
अभिनेता विजय राज गिरफ्तार

अभिनेता विजय राज को सोमवार को महाराष्ट्र के गोंदिया से गिरफ्तार कर लिया गया है. विजय राज पर क्रू की एक महिला से छेड़छाड़ का आरोप लगा है. इस बात की जानकारी गोंडिया के एडिशनल एसपी अतुल कुलकर्णी ने जानकारी दी है. वो बीते दिनों ही अपनी पूरी टीम के साथ फिल्म की शूटिंग के लिए बालाघाट गए थे.

पुलिस के बयान के मुताबिक शूट के दौरान उन पर महिला से छेड़छाड़ का आरोप लगा है. हालांकि इस पर इस मामले में अभी तक पर एक्टर की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.बता दें विजय राज अपनी आने वाली फिल्म 'शेरनी' की शूटिंग के लिए बालाघाट पहुंचे थे. उनकी गिरफ्तारी गोंदिया में एक होटल से हुई है. कहा जा रहा है कि उनके खिलाफ गोंदिया के रामनगर पुलिसथाने में IPC की धारा 354 (A & D) के तहत केस दर्ज किया गया है.

चाय-पराठा बेचकर गुजारा कर रही ये बुजुर्ग महिला के सपोर्ट में दिलजीत दोसांझ

विजय राज 'कौवा बिरियानी' वाले सीन की वजह से काफी मशहूर हुए थे. बॉलीवुड में उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन उनके इस सीन ने एक अलग पहचान बनाई है. उन्होंने 1999 में फिल्म 'भोपाल एक्सप्रेस' से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. विजय राज बॉलीवुड के नामचीन चेहरों में से एक हैं.

अन्य खबरें