शादी के बाद कैट बनेंगी अनुष्का की पड़ोसी, फ्लैट का किराया सुनकर उड़ जाएंगे होश

Ruchi Sharma, Last updated: Fri, 10th Dec 2021, 1:49 PM IST
  • कैटरीना की करीबी दोस्त अनुष्का शर्मा ने खुलासा किया कि विक्की और कैटरीना उनके नए पड़ोसी बन गए हैं. अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए इस बात की पुष्टि की. कटरीना कैफ और विक्की कौशल 8 लाख रुपये प्रति महीने इस फ्लैट का किराया चुकाएंगे.
अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए इस बात की पुष्टि की

जयपुर. कटरीना कैफ और विक्की कौशल गुरुवार को राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में शादी के बंधन में बंध गए. शादी से पहले खबरें आ रही थी कि विक्की और कैटरीना शादी के बाद अनुष्का और विराट कोहली के पड़ोसी बन सकते हैं. वहीं इस बात पर अनुष्का ने पुष्टि करते हुए मोहर लगा दी है. एक्ट्रेस ने कंफर्म कर दिया कि विकी और कैटरीना उनके नए पड़ोसी होंगे. जिस अपार्टमेंट में कटरीना और विक्की रहने जा रहे हैं वहां इन दिनों इंटीरियर डेकोरेशन का काम चल रहा है. कैटरीना और अनुष्का के बीच में अच्छी बॉन्डिंग है. बता दें कि इससे पहले खबरें सामने आई थी कि कैटरीना और विक्की ने समुद्र के किनारे इमारत में एक अपार्टमेंट किराए पर लिया है जहां अनुष्का अपने पति विराट और उनकी बेटी वामिका के साथ रहती हैं.

अनुष्का ने इसकी पुष्टि इंस्टाग्राम पर कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा- "आप दोनों खूबसूरत लोगों को बधाई! आप लोगों को जीवन भर साथ रहने, प्यार और समझ की शुभकामनाएं." अफवाहों की पुष्टि करते हुए, अनुष्का ने आगे लिखा, "यह भी खुशी है कि आपने आखिरकार शादी कर ली ताकि अब आप अपने घर में जा सकेंगे और हमें कंस्ट्रक्शन की आवाजों से मुक्ति मिलेगी.' इसके साथ अनुष्का ने दोनों की फोटो भी शेयर की.

अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए इस बात की पुष्टि की.

 

महीने का किराया है 8 लाख रुपए

बताया जा रहा है कि इस फ्लैट को रेंट पर लेने के लिए कटरीना कैफ और विक्की कौशल 8 लाख रुपये प्रति महीने चुकाएंगे. विक्की और कटरीना का नया घर उसो सोसायटी में है, जहां कई बड़े सितारे रहते हैं. यहां रहने वाले सभी लोग हाई सोसायटी के हैं विक्की-कटरीना ने जो घर रेंट पर लिया है, उसमें 4 बड़े बेडरूम हैं. इस घर में एक खास तरह की सजावट है, जिसके लिए नामी इंटीरियर डिजाइनर्स की मदद ली गई है. कटरीना अब तक बांद्रा इलाके में रहती हैं, लेकिन शादी के बाद वो विक्की के साथ इसी 4 बेडरूम फ्लैट में शिफ्ट हो जाएंगी.

शादी के बाद विक्की और कैटरीना शेयर की थी तस्वीरें

गौरतलब है कि शादी के बाद विक्की और कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की. कैटरीना कैफ ने लाल रंगी का लहंगा पहना है वहीं विक्की ने ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी है. दोनों ने सब्यसाची का डिजाइन आउटफिट पहना है. सब्यसाची में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बताया कि कैटरीना के लहंगे में पंजाबी टच दिया गया है. उन्होंने बताया कि एक्ट्रेस ने अपने आउटफिट के साथ गोल्ड और डायमंड की जैवलरी को एक्सेसराइज किया है. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. कई बॉलीवुड सेलेब्स ने नव विवाहित जोड़े को शुभकामनाएं दी.

 

अन्य खबरें