दिनेश लाल यादव संग बाइक पर रोमांटिक अंदाज में बैठी नजर आईं अक्षरा सिंह

Smart News Team, Last updated: 07/04/2021 04:53 PM IST
  • अक्षरा सिंह और दिनेश लाल यादव की लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. वायरल हो रही फोटो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. 
खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह

भोजपुरी सेंसेशन अक्षरा सिंह और सुपरस्टार एक्टर दिनेश लाल यादव की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.  इस फोटो में दिनेश लाल यादव बाइक चलाते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं अक्षरा सिंह उनके पीछे रोमांटिक अंदाज में बैठी हुई दिखाई दे रही हैं. वायरल हो रही फोटो में देखने को मिल रहा है की अक्षरा सिंह की नजरें दिनेश लाल यादव पर टिकी हुई है.

  फैंस को दिनेश लाल यादव और अक्षरा सिंह का रोमांटिक अंदाज पसंद आ रहा है. अगर आप अक्षरा सिंह और दिनेश लाल यादव के फैन नहीं है तो उनकी इस लेटेस्ट फोटो को देखकर आप जरूर बन जाएंगे. अक्षरा सिंह और दिनेश लाल यादव जल्द ही  फिल्म में नजर आने वाले हैं उसी फिल्म के सेट से यह फोटो सामने आई है.

तारा सुतारिया ने गोरिला के संग जमकर किया डांस दिखाएं बोल्ड मूव्स

ये कोई पहला मौका नहीं है जब दिनेश लाल यादव और अक्षरा सिंह की फोटो सोशल मीडिया पर एक साथ वायरल हो रही है.  इससे पहले भी कई बार अक्षरा सिंह और दिनेश लाल यादव की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है. इतना ही नहीं बल्कि इन दोनों कलाकारों ने एक साथ कई सुपरहिट फिल्में भी दी हैं.  अक्षरा सिंह और दिनेश लाल यादव की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी है.

 

अन्य खबरें