2021 का अमृता राव को है बेसब्री से इंतजार, जानें कारण

Smart News Team, Last updated: 15/12/2020 07:46 PM IST
  • फिल्म ' विवाह ' फेम एक्ट्रेस अमृता राव ने अपने इंस्टाग्राम के पोस्ट के जरिए बताया है कि वो 2021 का बेसब्री से इंतजार कर रही है. इसके पीछे के कारण का भी अमृता राव ने खुलासा भी किया है.
अमृता राव का खूबसूरत अंदाज

फिल्म ' विवाह ' में अपनी सुन्दरता और सादगी से सभी का दिल जीतने वाली अमृता राव ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए एक दिल कि इच्छा जताई है. अमृता राव बेसब्री से 2021 का इंतजार कर रही है. इस कोरोना काल से सभी कि जिंदगी पर बहुत असर पड़ा है. किसी कि जिंदगी पर कम किसी कि जिंदगी पर ज्यादा पर फर्क सभी को पड़ा है. लॉकडाउन कि वजह से काफी सरी चीजें बंद हो गई सब कुछ ही समझ लो.

 ऐसे में अमृता राव ने अपनी दिल कि इच्छा बताई है क्यूंकि वो अब इस कोराना के कहर कि वजह से अब उब गई है.अमृता राव ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है. अपने इस पोस्ट में अमृता राव ने एक फोटो शेयर कि है. अपनी इस फोटो में अमृता राव एक लहंगा पहने नजर आ रही है. साथ ही अमृता राव ने कैप्शन भी लिखा है. अमृता राव अपने कैप्शन में लिखती है कि - " इस तरह से ड्रेसअप होना मिस कर रही हूं, 2021 जल्दी आओ. 

जैकलीन फर्नांडिस ने शेयर किया बोल्ड जिम लुक, फिदा हुए फैंस

पार्टी टाइम को साथ लेकर आओ. अमृता राव कि इस पोस्ट पर उनके फैन्स भी जमकर कॉमेंट कर रहे है. सोशल मीडिया पर अमृता राव कि खूबसूरती को तारीफ में उनके फैन्स ने उनका कमेंट बॉक्स भर दिया है. साथ ही उनके एक फैन ने लिखा हमेशा सुंदर अपने कॉमेंट में. तो दूसरा लिखता है मैम आप कहर ढा रही हो.

अन्य खबरें