ऑनलाइन ट्रोल्स और नफरत को लेकर अनन्या पांडे ने कही ये बड़ी बात

Smart News Team, Last updated: 03/02/2021 08:49 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस हॉट स्टार किड अनन्या पांडे ने पिंकविला से वे बातचीत में बताया कि अनन्या पांडे ने बचपन से ही नेपोटिज्म का सामना किया है. इसी के साथ अनन्या पांडे बहुत बार ऑनलाइन ट्रॉल्स और नफरत से भरे कमेंट को भी झेला है.
अनन्या पांडे का  खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की है. अनन्या पांडे ने जब से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा है. तब से ही अनन्या पांडे मीडिया सेंसेशन बन गई है. अनन्या पांडे स्टार किड होने के बावजूद भी नेपोटिज्म को झेला है. अनन्या पांडे ने नफरत से भरे कमेंट और ऑनलाइन ट्रोल्स का भी एक्सपीरियंस किया हुआ है. सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे की काफी ज्यादा आलोचना होती रहती है. 

ऐसे में ये बात सामने आई की अनन्या पांडे ने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले से ही ऑनलाइन ट्रॉल्स और नफरत का शिकार कम उम्र से ही हो रही है.पिंकविला से बातचीत करने के दौरान अनन्या पांडे ने कहा कि अनन्या पांडे बहुत ही छोटी उम्र से ही सोशल मीडिया पर एक्सपोज हुई है. सोशल मीडिया पर काफी सारी अनन्या की ऐसी फोटो सामने आई. जिन पर लोगों ने अपनी भड़ास को अपने नफरत को अनन्या पांडे के लिए दिखाया और ऐसा सिर्फ एक बार नहीं हुआ, बहुत बार होता आया है. 

रवि किशन और नगमा का सुपरहिट भोजपुरी गाना हो रहा वायरल, देखें वीडियो

अनन्या पांडे नफरत और नेगेटिविटी से घिर गई है. जब भी अनन्या पांडे खुद को ट्रोल होते हुए देखती तो, सोचती कि अनन्या पांडे से ज्यादा तो अनन्या पांडे के पेरेंट्स दुखी होते हैं. यह सब देख कर. वही अनन्या पांडे ने अंत में कहा कि वह इन सब चीजों को इग्नोर करके और अपने हेटर्स को प्यार देने में भरोसा रखती है. अनन्या पांडे को इसलिए ऐसा लगता है, क्योंकि इन सब चीजों की जरूरत और हेटर्स को ही है.

 

अन्य खबरें