पति विराट कोहली की मदद से प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा ने किया शीर्षासन, देखें फोटो

Smart News Team, Last updated: 01/12/2020 06:41 PM IST
  • एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी प्रेग्नेंसी का भरपूर आनंद ले रही है. वहीं पति विराट कोहली भी उनका खूब ख्याल रख रहे हैं. हाल ही में अनुष्का ने एक फोटो शेयर की, जिसमें वह विराट की मदद से शीर्षासन करती नजर आईं. सोशल मीडिया पर इस फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है.
प्रेग्नेंट अनुष्का ने किया शीर्षासन.फोटो साभार-इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इन दिनों अपने नन्हें मेहमान का वेलकम करने की तैयारी में लगे हैं. अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंसी को खूब इंजॉय कर रहीं हैं तो वहीं पति विराट भी उनका पूरा ख्याल रख रहे हैं. हाल ही में एक फोटो सामने आई है, जिसमें विराट अनुष्का को शीर्षासन करवाते हुए नजर आए.

अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है उसमें वह पति विराट की मदद से योगा करती नजर आ रहीं हैं. इस फोटो को अनुष्का ने शेयर करते हुए लिखा -हैड्सडाउन सबसे मुश्किल एक्सरसाइज है. उनकी लाइफ का ये महत्वपूर्ण योगा है.

फोटो के साथ अनुष्का ने लंबा पोस्ट भी लिखा है. जिसमें वह लिखती है-'योगा मेरी जिंदगी का बड़ा हिस्सा है. मेरे डॉक्टर ने मुझे सलाह दी कि सामने की तरफ झुकने वाले योगा के अलावा वो सब योगा कर सकती हूं जो प्रेग्नेंसी से पहली करती थीं. लेकिन सही और जरूरी सपोर्ट के साथ. मैं पिछले कई साल से शीर्षासन कर रही हूं. इस बार मैंने यह सुनिश्चित किया कि मैं दीवार का सहारा लूं और ज्यादा सुरक्षा के तौर पर मेरे पति ने बैलेंस करने में मेरी मदद की. मैंने इसे अपनी योगा टीचर की निगरानी में किया, जो कि इस सेशन के दौरान वर्चुअली मेरे साथ थी. मुझे खुशी है कि मैं अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान भी इसकी प्रैक्टिस जारी रख सकी. '

अनुष्का प्रेग्नेंसी के दौरान भी खुद को काफी फिट रख रहीं हैं. प्रेग्नेंसी में भी अनुष्का ने अपना वजन बढने नहीं दिया. वहीं प्रेंग्नसी में उनकी त्वचा पर काफी ग्लो भी देखी जा सकती है. फिलहाल विराट ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया के साथ दौरे पर हैं, वहीं अनुष्का शर्मा मुंबई में अपनी शूटिंग पूरी कर रही हैं. अनुष्का प्रेग्नेंट होने के बाद भी लगातार शूटिंग कर रही हैं.

करीना कपूर को जब सारा अली खान ने कहा था आंटी, सैफ अली खान ने दिया था ये रिएक्शन

अन्य खबरें