अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा के संग रिलेशनशिप को लेकर कही ये बात

Smart News Team, Last updated: Sun, 23rd May 2021, 2:59 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने यूट्यूब चैनल फिल्म कम्पैनियन संग हुए इंटरव्यू में बातचीत के दौरान अपनी से बड़ी उम्र की महिला संग रिश्ते में होने को लेकर खुलकर बात की है. अर्जुन कपूर ने कहा की वो अपने पार्टनर का बीते हुए कल के लिए सम्मान करते है. इसलिए वो हमेशा अपने रिश्ते को निजी ही रखते है.
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की अभी हाल ही में ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर एक फिल्म रिलीज होने को लेकर चर्चा में बने हुए है. वही अर्जुन कपूर अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते है. अर्जुन कपूर अपनी से काफी बड़ी उम्र की महिला मलाइका अरोड़ा के संग रिलेशनशिप में है. जिसके कारण कई बार अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को ट्रोल भी किया गया है. हालांकि अर्जुन कपूर अपनी रिश्ते को लेकर काफी निजी रहते है. अभी हाल ही में दिए हुए एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर से उनकी उम्र से बड़ी महिला संग रिलेशनशिप होने को लेकर सवाल किया है. जिस पर अर्जुन कपूर ने भी खुलकर अपनी बात रखी है.

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने यूट्यूब चैनल फिल्म कम्पैनियन संग हुए इंटरव्यू में अर्जुन कपूर को कहा गया की उनकी सोच बहुत प्रगतिशील है की वो अपने से बड़ी उम्र की महिला के साथ रिलेशनशिप में है. जो तलाकशुदा है और उनकी पहली शादी से एक बीटा भी है. इस पर अर्जुन कपूर ने कहा की वो अपने रिश्ते को हमेशा निजी रखना चाहते है और कभी भी रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं करते है. क्योंकि उनको लगता है की उनको पार्टनर का एक बीता हुआ कल होता है. 

मोनालिसा ने बेहद ही दिलकश अंदाज में शेयर की खूबसूरत फोटो, फैंस कर रहे तारीफें

जिसके लिए उनको पार्टनर का सम्मान करना चाहिए. वो ऐसी हाल में रह चुके है. ऐसे में इन बातों से बच्चों पर काफी असर पड़ता है. इसलिए वो हमेशा इस बात की कोशिश करते है की वो कभी भी अपने और अपने पार्टनर के बीच की सम्मानजनक बनाई हुई बॉउंड्री को कभी ना तोड़े. इसीलिए वो हमेशा वही काम करते है, जिसमें उनकी पार्टनर खुद को सहज मसहूस करती है. इस सीमा को बनाना जरुरी है. जिससे उनका करियर उनके रिश्ते पर निर्भर ना करें.

 

अन्य खबरें