बिपाशा बसु अपने पति करण सिंह ग्रोवर को कर रही हैं बहुत मिस

Smart News Team, Last updated: 11/12/2020 07:53 PM IST
  • अभिनेत्री बिपाशा बसु ने करण सिंह ग्रोवर ने अपने पति करण सिंह ग्रोवर को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है.
बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु अभी काफी समय से बड़े पर्दे से दूर है. बिपाशा बसु बड़े पर्दे से बेशक दूर है पर अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर बहुत एक्टिव नजर आती है. इन दिनों बिपाशा बसु को अपने पति को याद करते हुए दिखाई दे रही है. बिपाशा अपनी पति करण सिंह ग्रोवर को बहुत याद कर रही है. ये एक ख़बर नहीं है. बल्कि इसकी जानकारी खुद बिपाशा बसु ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है. अपने पति के लिए बिपाशा ने ये स्पेशल पोस्ट किया है.

बिपाशा बसु ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमे बिपाशा अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ दिखाई दे रही है. ये वीडियो बिपाशा बसु ओर करण सिंह ग्रोवर के फोटोशूट के दौरान कि है. बिपाशा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि - " माय हार्ट आई मिस यू ". साथ ही बिपाशा बसु ने हार्ट इमोजी भी शेयर किया है.

कोरोना से जुड़ा मजेदार जोक शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने किया शेयर, जानें क्या है

 बिपाशा बसु ओर करण सिंह ग्रोवर कि जोड़ी बहुत ही खास तरीके से बनी है. बिपाशा बसु को हमेशा ये कह कर सुर्खियों में बना दिया जाता है कि वो प्रेगनेंट है. जबकि ऐसा नहीं होता है. बिपाशा बसु फैमिली कि प्लैनिंग कर रही है. जब वो प्रेग्नेंट होंगी तो वो खुद ही सब को बताएंगी. ये बात कोई छुपाने को बात नहीं है . बल्कि खुशियां मनाने कि है.

अन्य खबरें