दीपिका पादुकोण और करीना कपूर ने पीएम मोदी की मन की बात पर दिया रिएक्शन

Smart News Team, Last updated: Mon, 1st Feb 2021, 8:27 PM IST
  • बीते हुए रविवार को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साल 2021 में पहली बार 'मन की बात' को प्रस्तुत किया. जिसमें पीएम मोदी ने कई सारी मुद्दों पर अपनी बातें रखीं. वही इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने भी अपनी प्रतिक्रिया अपने पोस्ट के जरिए दी.
दीपिका पादुकोण और पीएम और करीना कपूर

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते हुए रविवार को पहली बार साल 2021 में अपने देशवासियों से 'मन की बात' के जरिए अपने मन की बातें की. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र सिंह मोदी ने कई सारे अलग-अलग मुद्दों पर अपनी बातें अपनी राय रखी और देश को संबोधित भी किया. इसी दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नारी शक्ति के मुद्दे पर भी बातें की. 

जिस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और दीपिका पादुकोण ने भी इसको सपोर्ट करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर इस मुद्दे पर अपनी मन की बात कही.बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने 'मन की बात' सुनने के बाद सोशल मीडिया पर एक नोट अपने फैंस के साथ शेयर किया. करीना ने यह मैसेज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया. 

नव्या नवेली नंदा ने अपने भाई संग शेयर की अनदेखी फोटो, नीतू सिंह का आया रिएक्शन

करीना ने अपने इस मैसेज में लिखा कि बिना रुके लंबी उड़ान भरने के साथ साथ गणतंत्र दिवस की परेड में शामिल होने तक, आज तक देश में महिलाओं की भागीदारी काफी ज्यादा बढ़ गई है पहले से. आज देश की बेटी निर्भीक, साहसी और राष्ट्र निर्माण की गतिविधियों में बराबर की भागीदारी रख रही है. अपने इस पोस्ट के साथ साथ करीना कपूर खान ने अपने पोस्ट में #WomenSupporting #MannKiBaat #PMOINDIA का भी उपयोग किया.

अन्य खबरें