जेनेलिया ने रितेश देशमुख संग अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ के सिक्रेट का किया खुलासा

Smart News Team, Last updated: 01/12/2020 05:12 PM IST
  • जेनेलिया डिसूजा ने अपने पति रितेश देशमुख के साथ अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ का सीक्रेट बताया हैं. जेनेलिया डिसूजा ने अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ का क्रेडिट दोनों की सिस्टेमैटिक लाइफस्टाइल को दिया.
रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा

बॉलीवुड की क्यूट जोड़ियों में से हैं जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख की जोड़ी. जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख ने लव मैरिज की हैं. जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख 10 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद साल 2012 में शादी कर ली. जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख की शादी हैप्पी मैरिड लाइफ साबित हुई हैं. जेनेलिया डिसूजा ने अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ का सीक्रेट हाल ही में बताया हैं. जेनेलिया डिसूजा ने अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ का क्रेडिट दोनों की सिस्टेमैटिक लाइफस्टाइल को देती हैं.

जेनेलिया डिसूजा ने पिंकविला से बात करते हुए अपनी मैरिड लाइफ पर भी कुछ बातें कही हैं. जेनेलिया डिसूजा कहती हैं की वो अपने पति रितेश देशमुख की तारीफ करती हैं क्यूंकि रितेश कभी भी उनसे किसी भी बात पर बहस नहीं करते हैं और ना ही कोई लड़ाई .करते हैं. जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख के बीच लड़ाई तभी होती हैं जब जेनेलिया डिसूजा चाहती हैं, वरना दोनों कभी लड़ते नहीं हैं. 

तारक मेहता फेम मुनमुन दत्ता ने शेयर की फोटो,टप्पू ने किया ये कमेंट

जेनेलिया डिसूजा ने आगे कहा की एक समय उन दोनों के बीच ऐसा आ गया था की वो दोनों एक दूसरे से ओपनली बात भी नहीं कर पाते थे, ऐसा क्यूंकि शुरू में जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख अपनी-अपनी दिक्कतों पर बात नहीं करते थे. फिर बाद में दोनों ने अपनी-अपनी दिक्कतों पर बात करना शुरू किया. जिससे दिक्कत को खत्म कर अच्छे से रहा जा सके. जेनेलिया और रितेश हमेशा कोशिश करते हैं की उनके बच्चे उनकी जिंदगी में इन्वॉल्व रहें.

अन्य खबरें