काजल अग्रवाल ने की इस शख्स से चोरी-छिपे सगाई? जल्द शादी के बंधन में बंधेंगी

Smart News Team, Last updated: 05/10/2020 06:59 PM IST
  • साउथ की एक्ट्रेस और बॉलीवुड में सिंघम गर्ल के नाम से फेमस काजल अग्रवाल को लेकर ऐसी खबरें हैं कि उन्होंने सगाई कर ली है. बताया जा रहा है कि वह बिजनेसमैन गौतम किचलू संग जल्द शादी के बंधन में बंधेंगी.
काजल अग्रवाल ने की इस शख्स से चोरी-छिपे सगाई? जल्द शादी के बंधन में बंधेंगी

साउथ की एक्ट्रेस और बॉलीवुड में सिंघम गर्ल के नाम से फेमस काजल अग्रवाल को लेकर ऐसी खबरें हैं कि उन्होंने सगाई कर ली है. बताया जा रहा है कि वह बिजनेसमैन गौतम किचलू संग जल्द शादी के बंधन में बंधेंगी. आने वाले दिनों में दोनों शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं. बता दें कि गौतम किचलू, पेशे से टेक और इंटीरियर डिजाइनर हैं. वेडिंग सूत्र के मुताबिक, मुंबई में दोनों शादी करेंगे. लॉकडाउन के बाद यह पहली सेलिब्रिटी शादी होगी जो सिटी में होगी. हालांकि काजल अग्रवाल ने इस बात की घोषणा नहीं की है. लेकिन खबरों की माने तो काजल ने सगाई कर ली है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के फंक्शन्स दो दिन तक चलेंगे. परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही इसमें शामिल होंगे. हालांकि, दोनों के रिलेशनशिप की खबरें सुर्खियों में नहीं रही इसलिए यह अरेंज-लव मैरिज होगी. इस खबर के बाद फैन्स बहुत ही बेसब्री काजल से काजल की सगाई का इंतजार कर रहे हैं.

Bellbottom Teaser: ‘बेलबॉटम’ के टीजर में तीन अलग-अलग अवतार में नजर आए अक्षय

काजल के करियर की बात करें तो साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं. फिल्म ‘सिंघम’ में अजय देवगन के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. काजल, सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वहीं उनकी आनेवाली फिल्मों की बात करें तो वह फिल्म ‘इंडियन 2’में नजर आने वाली हैं. घटना के दौरान काजल भी सेट पर थीं, लेकिन वह बाल-बाल बच गई थीं. काजल ने यह जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी थी.

View this post on Instagram

Love and gratitude #worldgratitudeday 🤍

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

इस फिल्म में कमल हासन में नजर आने वाले हैं. जो 90 साल के व्यक्ति के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म में दर्शकों को कई एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलेंगे. यह फिल्म 1996 में रिलीज 'इंडियन' का सीक्वल है. यह फिल्म 14 अप्रैल, 2020 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण नहीं हो सकी. अब देखना यह है कि मेकर्स इस फिल्म को कब रिलीज करने का प्लान करते हैं.

अन्य खबरें