अपनी पहली शादी को लेकर काम्या पंजाबी ने किया ये बड़ा खुलासा

Smart News Team, Last updated: 07/03/2021 10:43 PM IST
  • टीवी पॉपुलर शो शक्ति की एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने ई टाइम्स को दिए अपने इंटरव्यू में अपने पहले रिश्ते को लेकर खुलकर बातें की. इसी के साथ काम्या पंजाबी ने बताया कि उनकी पहली शादी का सफर कैसा रहा और कैसे उनके रास्ते हुए अलग?
काम्या पंजाबी का खुलासा

कलर्स चैनल पर आने टेलीकास्ट होने वाला पॉपुलर शो 'शक्ति' की एक्ट्रेस काम्या पंजाबी को हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात करते हुए देखा गया है. काम्या पंजाबी जिन्होंने शलभ डांग के साथ दूसरी शादी रचाई है और वो इससे बहुत खुश भी है. इसके बावजूद भी वह कभी भी अपने पहले रिश्तो के बारे में बात करने पर कतराती नहीं है.

 ई टाइम्स संग इंटरव्यू के दौरान बातचीत में काम्या पंजाबी ने अपने पहले रिश्ते को लेकर कहा कि वह खुद को बहुत कमजोर महसूस करती थी और वह कुछ भी समझ नहीं पा रही थी कि क्या हो रहा है? इन सब के बावजूद भी काम्या पंजाबी ने बंटी को दूसरा मौका दिया. जिससे कि वह कभी पछतावा ना करें इस बात का कि काम्या पंजाबी ने अपना 100% नही दिया. बंटी का एक्सीडेंट होने के वक्त जब बंटी बेड रेस्ट पर थे. 

करिश्मा तन्ना के बोल्ड डांस मूव्स को देख छूटे फैंस के पसीने, देखें वीडियो

काम्या पंजाबी ने बहुत अच्छे से बंटी की देखभाल की लेकिन इसके बाद भी बंटी ने कभी काम्या पंजाबी को सराहा नहीं. जिसके बाद का काम्या पंजाबी को समझ आ गया कि अब अगर वो खुश रहना चाहती है तो, उन्हें अलग ही होना पड़ेगा और तब काम्या पंजाबी ने बिना किसी को बताए और बिना किसी से पूछे अपना बैग उठाया चली गई और फिर 2013 में दोनों के रास्ते अलग हो गए.

 

अन्य खबरें