कोरोना पॉजिटिव हुईं एक्ट्रेस कंगना रनौत,खुद को किया होम आइसोलेट

Smart News Team, Last updated: Sat, 8th May 2021, 11:23 AM IST
  • कंगना रनौत भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं है. कंगना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर बताया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.
कोरोना पॉजिटिव

कोरोना महामारी का कहर देश में पैर पसार चुका है. आम लोगों से लेकर बॉलीवुड स्टार तक इसकी चपेट में आ रहे हैं. बीते दिनों कई सेलेब्स कोरोना से संक्रमित हो गए.वहीं अब कंगना रनौत भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं है. उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट कर फैंस को इसकी जानकारी दी है कि आज उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. कंगना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर बताया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

कंगना फोटो में किसी मंदिर में ध्यान लगाती दिखाई दे रही हैं. कंगना के फैन्स इस बात से दुखी दिखाई दे रहे हैं. फैन्स उनकी सलामती के लिए दुआ कर रहे हैं. कंगना ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि मैं पिछले कुछ दिनों से अपनी आंखों में हल्की जलन के साथ थका हुआ और कमजोर महसूस कर रही थी, हिमाचल जाने के बारे में सोच रही थी इसिलए मैने कोरोना टेस्ट करवाया. रिपोर्च में कोरोना पॉजिटिव आई हूं, मुझे नहीं पता था कि यह वायरस मेरे शरीर में कैसे आया. लेकिन मैं इससे लड़ने के लिए तैयार हूं.

माधुरी दीक्षित ने बताया, कोरोना से बचाव के लिए घर पर रखें ये बेसिक चीजें

उन्होंने आगे लिखा कि आइए इस कोविड-19 को नष्ट करते हैं यह एक छोटे समय के फ्लू के अलावा और कुछ नहीं है जो बहुत अधिक दबाया गया है और अब कुछ लोगों पर विचार कर रहा है, हर हर महादेव. इससे पहले भी कई बॉलीवुड स्टार कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. हालांकि कई स्टार कोरोना से ठीक हो चुके हैं.

अन्य खबरें