हिमांशी खुराना को कंगनै रनौत ने ट्विटर पर किया ब्लॉक, सिंगर का आया ये रिएक्शन

Smart News Team, Last updated: 03/12/2020 05:13 PM IST
  • हिमांशी खुराना ने कंगना रनौत के कमेंट की आलोचना की. हिमांशी खुराना ने खुद अपने इंस्टाग्राम से इस बात का खुलासा किया हैं की कंगना ने उनके कमेंट को देख कर उनको ब्लॉक कर दिया हैं.
कंगना रनौत और हिमांशी खुराना

कंगना रनौत अपने दिए हुए बयानों की वजह से हमेशा विवाद में बनी रहती थी. हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर अकॉउंट पर किसान आंदोलन को लेकर कंगना रनौत ने अपना नजरिया बताया. कंगना के ऊपर एक केस भी हुआ था जिसकी वजह थी की कंगना अपने सोशल मीडिया अकॉउंट के माध्यम से दुनियां में नफरत फैला रहीं हैं. कंगना अपनी बात को बिना डरे अपने दमदार अंदाज में कहती हैं. जिसकी वजह से वो जयादातर लोगो को पसंद नहीं हैं. 

कंगना किसी की भी बात पर जवाब दे देती हैं. इसलिए हमेशा वो सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं.कंगना रनौत के किसान आंदोलन पर किये ट्वीट पर बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना ने कंगना के ट्वीट पर एक नेगेटिव कमेंट किया था. हिमांशी खुराना के कमेंट का मतलब साफ ये था की कंगना से सीखे की कैसे गलत एंगेल से बात को देखें. 

कविता कौशिक ने रुबीना दिलैक संग लड़ाई के बाद छोड़ दिया बिग बॉस 14, देखें वीडियो

हिमांशी खुराना खुद अपने इंस्टाग्राम से इस बात का खुलासा कर रही हैं की कंगना ने उनके कमेंट को देख कर उनको ब्लॉक कर दिया हैं. हिमांशी खुराना ने चल रहे किसान विरोध प्रदशनों पर कंगना रनौत पर गलत कमेंट करने का आरोप लगाया था और अब हिमांशी ने एक ट्विटर स्क्रीनशॉट अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर किया हैं. उस स्क्रीनशॉट में ये लिखा हुआ हैं की @KanganaTeam द्वारा हिमांशी खुराना को ब्लॉक कर दिया हैं.

अन्य खबरें