कंगना रनौत की थलाइवी के तमिल वर्जन को मिला 'U' सर्टिफिकेट,एक्ट्रेस ने दी जानकारी

Smart News Team, Last updated: Wed, 23rd Jun 2021, 1:28 AM IST
  • कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी के रिलीज होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिलहाल इसकी रिलीज डेट का तो ऐलान नहीं किया गया. लेकिन फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है. थलाइवी के तमिल वर्जन को ‘U’ सर्टिफिकेट मिला है. इस बात की जानाकारी कंगना ने खुद दी है.
कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आज ट्विटर के टॉप ट्रेंड पर छाई हुई हैं. इसका कारण है उनकी फिल्म 'थलाइवी'. कंगना की फिल्म थलाइवी को बिना किसी कट के यू सर्टिफिकेट मिला है. हालांकि अभी सिर्फ इसके तमिल वर्जन को यू सर्टिफिकेट दिया गया है. इसके बाद हिंदी और तेलुगू भाषा के लिए भी मेकर्स जल्द ही आवेदन करेंगे.

कंगना का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है. इसलिए अब एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती है. अपनी फिल्म और प्रोजेक्ट की सारी जानकारी वह इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर करती है. कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए फैंस को बताया कि, उनकी अपकमिंग फिल्म थलाइवी के तमिल वर्जन को सेंसर बोर्ड की ओर से 'यू' सर्टिफिकेट दिया गया है. उन्होंने कहा कि, क्वीन और मणिकर्णिका के बाद अब उनकी एक और फिल्म को बच्चे अपने माता-पिता और दादा दादी के साथ देख सकेंगे.

यामी गौतम के खूबसूरत अवतार ने फैंस को बनाया अपना दीवाना, देखें फोटो

बता दें कि फिल्म थलाइवी तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है. इसमें जयललिता के एक्टिंग से राजनीति तक के सफर को दिखाया जाएगा. फिल्म का ट्रेलर कुछ समय पहले ही रिलीज किया गया था, जिसे फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिला. इसमें कंगना जयललिता के किरदार में नजर आएंगी. वहीं भाग्यश्री भी इस फिल्म में लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी कर रही हैं. भाग्यश्री कंगना के मां के किरदार में नजर आएंगी.

कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी

थलाइवी 23 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी. लेकिन कोरोना महामारी के कारण इसकी रिलीज डेट टालनी पड़ी. हालांकि नए डेट को लेकर अब कोई जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन मेकर्स इसे पहले सिनेमाघरों में रिलीज करेंगे. कंगना ने थलाइवी के पोस्टपेन होने पर कहा था कि, फिल्म डिजिटल राइट्स एमेजॉन और नेटफ्लिक्स दोनों के पास हैं लेकिन पहले इस थिएटर्स में रिलीज किया जाएगा. बता दें कि कंगना थलाइवी के अलावा तेजस और धाकड़ जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगी.

सपना चौधरी ने फैंस को दी एक नहीं बल्कि तीन-तीन गुड न्यूज, जानें क्या है खुशखबरी

अन्य खबरें