राजनाथ सिंह से 'तेजस' फिल्म की टीम संग मिलीं कंगना रनौत

Smart News Team, Last updated: 14/12/2020 09:53 PM IST
  • एक्ट्रेस कंगना रनौत ने तमिलनाडु कि सीएम जयललिता पर फिल्म बनाई है. जिसका नाम है 'थलैवा'. कंगना अपनी फिल्म कि टीम के साथ रविवार को डिफेंस मिनिस्टर राजनाथ सिंह से मिली.
कंगना रनौत और राजनाथ सिंह

मणिकर्णिका फेम कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म 'थलैवा' को लेकर चर्चे में बनी हुई है. कंगना रनौत ने अपनी आने वाली फिल्म 'थलैवा' कि शूटिंग पूरी कर ली है. अब कंगना ने अपनी न्यू फिल्म ' तेजस ' कि शूटिंग के लिए में व्यस्त जान पड़ती है. कंगना अपनी फिल्म ' तेजस ' कि टीम के साथ डिफेंस मिनिस्टर राजनाथ सिंह से रविवार को मिलने गई. कंगना रनौत ने अपनी मुलाकातों कि कुछ फोटो भी शेयर कि है.

 कंगना अपनी इस फिल्म ' तेजस ' में इंडियन एयर फोर्स कि एक पायलट कि भूमिका निभाती नजर आएगी. कंगना ने ट्वीट में ये सारी बातें बताई साथ ही अपनी फिल्म कि स्क्रिप्ट दिखा कर कुछ परमिशन भी मांगी है.कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा कि कंगना अपनी फिल्म तेजस कि टीम के साथ राजनाथ सिंह से मिली और उनका आशीर्वाद भी लिया. 

पवित्रा पुनिया ने एजाज खान के लिए अपनी फीलिंग्स को लेकर कह डाली ये बात

कंगना ने आगे लिखा कि कंगना ने अपनी फिल्म कि स्क्रिप्ट दिखा कर वायु सेना से कुछ परमिशन भी मांगी है. फिल्म ' तेजस ' का डायरेक्शन शर्वेश मेवाड़ कर रहे है. फिल्म ' तेजस ' का निर्देशन रोनी स्क्रूवाला कर रहे है. कंगना रनौत ने अपना एक बयान दिया था, आर्म्ड फोर्सेज को लेकर. कंगना कहती है कि जवानों के प्रति अपनी भावनाओं को रोक नहीं पाती है. साथ ही वो एक सोल्जर कि भूमिका भी निभाना चाहती है.

अन्य खबरें