भारत बंद का कंगना रनौत ने किया विरोध, कही ये बड़ी बात

Smart News Team, Last updated: 08/12/2020 08:22 PM IST
  • कंगना रनौत ने अपने ट्वीट के जरिए भारत बंद का विरोध किया है. को किसानों के आंदोलन को वजह से हुआ है. कंगना को ये ग़लत लगता है इसलिए उन्होंने ट्विट कर के अपनी बातों को कही है सदगुरु जी के एक वीडियो को शेयर कर के.
कंगना रनौत ने कही ये बात

कंगना रनौत इन दिनों किसान आंदोलन में अपनी बात को कहने के वजह से विवाद में फंसी रही है. इस मामले में उनकी दिलजीत दोसांझ से उनकी बहुत तीखी बहस भी ही गई थी. कंगना को बहुत सारे पंजाबी कलाकारों ने काफी कुछ बोला है. अब कंगना ने एक और ट्वीट किया है. जिसमे वो भारत बंद का विरोध करती है. कंगना ने अपने ट्वीट के साथ सदगुरु जी कि एक वीडियो भी शेयर कि है.

कंगना रनौत ने ट्वीट में लिखा है कि भारत को ही बंद कर देते है और कंगना ने भारत बंद कि तुलना एक चलती नाव में कुल्हाड़ी से छेद कर देने से किया है. कंगना ने ट्वीट में लिखा कि - "आओ भारत को बंद कर देते हैं, यूँ तो तूफ़ानों कि कमी नहीं इस नाव को, मगर लाओ कुल्हाड़ी कुछ छेद भी कर देते हैं, रह रह के रोज़ मरती है हर उम्मीद यहाँ, देशभक्तों से कहो अपने लिए देश का एक टुकड़ा अब तुम भी माँग लो.

राजनीति में एंट्री को राखी सावंत ने बताया गलती, कही ये बड़ी बात

 आजाओ सड़क पे और तुम भी धरना दो, चलो आज यह क़िस्सा ही ख़त्म करते हैं". साथ ही आध्यात्मिक गुरु सदगुरु कि वीडियो भी शेयर कि है. जिसमे सदगुरु कहते है को ऐसे प्रदर्शन करके आजदी से पहले को मानसिकता झलक रही है. जिसकी अब कोई जरूरत नहीं है आजाद भारत में. सदगुरु ये भी कहते है कि आज कल लोग अपनी समस्यों पर बात नहीं करते है, बल्कि बस ये सोचते है कि कैसे अपने समर्थकों को लेकर हाईवे रोक दे. सदगुरु का ये वीडियो काफी पुराना है.

अन्य खबरें