नवरात्रि के पहले दिन कंगना रनौत ने की पूजा अर्चना, खास मैसेज के साथ दी बधाई

Smart News Team, Last updated: 17/10/2020 12:01 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने नवरात्रि के खास मौके पर माता की पूजा अर्चना की और अपने फैंस को एक खास संदेश देते उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी बधाई दी.
कंगना ने फैंस को नवरात्रि की दी बधाई. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

देशभर में आज से आस्था और शक्ति का पर्व नवरात्रि की शुरुआत हो चुकी है. सभी माता की भक्ति में लीन हो गए हैं. ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी माता की पूजा अर्चना करते नजर आएं. एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी नवरात्रि के पहले दिन मां की पूजा अर्चना की साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करते हुए एक खास मैसेज के साथ फैंस को भी इसकी बधाई दी.

कंगना ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह मंदिर में पूजा करती नजर आ रही है. बताया जा रहा है कि कगंना की फोटो पुरानी है. हालांकि कंगना ने इसे नवरात्रि के पहले दिन शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने एक खास मैसेज के साथ फैंस को बधाई भी दी है.

रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म में बनेगी रणवीर सिंह और जैकलीन फर्नांडिस की जोड़ी!

कंगना ने अपने पोस्ट में लिखा- 'शक्ति के बिना शिव परम शून्य हैं इसका मतलब है कि शक्ति ही सबकुछ है और इसमें अपार संभावनाएं हैं. चलिए, इस नवरात्रि अपने ऊर्जा को बढ़ाने पर ध्यान देते हैं.'

कंगना अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर काफी चर्चा में रहती है. वह सोशल मीडिया पर अपने बेझिझक और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है. किसी भी मुु्द्दे पर खुलकर अपनी राय भी रखती है. इनदिनों महाराष्ट्र सरकार और कंगना के बीच सोशल मीडिया पर खूब तकरार देखने को मिल रही है.

वहीं बात करें कंगना के वर्कफ्रंट की तो, जल्द ही वह जयललिता की बायोपिक थलाइलवी, तेजस और धाकड़ जैसी फिल्मों में नजर आने वाली है. थलाइवी में वह जललिता के किरदार में, तेजस में भारतीय वायुसेना की फाइटर पायलट के किरदार में और धाकड़ में जासूस के किरदार में दिखाई देंगी.

शूटिंग के पहले दिन नुसरत भरूचा हुईं घायल, पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस ने दी जानकारी

 

अन्य खबरें