आलिया की गंगूबाई काठियावाड़ी पर कंगना ने साधा निशाना, बोलीं-माफिया पापा की परी..

Pallawi Kumari, Last updated: Sun, 20th Feb 2022, 4:44 PM IST
  • एक्ट्रेस कंगना रनौत ने संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई' काठियावाडी पर निशाना साधा है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए आलिया भट्ट और गंगूबाई काठियावाड़ी पर चुटकी ली. बता दें कि शुक्रवार 25 फरवरी को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.
आलिया भट्ट- कंगना रनौत (फोटो साभार-इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपने टीवी सीरीज 'लॉकअप' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई लोग हैं, जिनके साथ कंगना का 36 का आकंड़ा है. हाल ही में कंगना ने दीपिका पादुकोण की फिल्म गहराइयां पर निशाना साधा है और अब उन्होंने आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को आड़े हाथ लिया है. बता दें कि संजय संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी इस शुक्रवार 25 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

कंगना रौनत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर आलिया भट्ट और उनकी फिल्म पर चुटकी ली. कंगना रनौत ने अपने पोस्ट में आलिया को माफिया पापा की परी कहा. साथ ही कंगना ने ये भी कहा कि इस शुक्रवार 200 करोड़ रुपये जलकर राख हो जाएंगे.

Bijlee गाने पर डांस करते हुए खुल गई थी Hardy Sandhu की पैंट, शूटिंग वीडियो Viral

कंगना ने पोस्ट में लिखा है- ‘इस शुक्रवार, बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ जलकर राख हो जाएंगे. एक पापा (फिल्म माफिया डैडी) की परी (जो ब्रिटिश पासपोर्ट रखना पसंद करते हैं) के लिए. क्योंकि पापा साबित करना चाहते हैं कि रोमकॉम बिम्बो एक्टिंग कर सकती है. फिल्म की सबसे बड़ी कमी गलत कास्टिंग है. ये नहीं सुधरेंगे कोई हैरानी नहीं है कि बॉलीवुड स्क्रीन अब साउथ और हॉलीवुड फिल्मों की ओर जा रही है. बॉलीवुड को कयामत जब तक फिल्म माफिया के पास पावर है.’

कंगना रनौत इंस्टा स्टोरी पोस्ट

हालांकि कंगना ने पोस्ट में आलिया भट्ट या संजय लीला भंसाली का नाम नहीं लिया है. लेकिन उनके पोस्ट से ये साफ पता चलता है कि वह गंगूबाई काठियावाडी और आलिया को लेकर बात कर रही है.इससे पहले भी कंगना गंगूबाई काठियावाड़ी पर भड़क चुकी हैं. 

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक छोटी बच्ची का वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह आलिया की तरह गंगूबाई का डायलॉग बोलते हुए उसके लुक में नजर आ रही थी. इस वीडियो के बारे में कंगना ने कहा था कि, ऐसे बच्चों के माता-पिता के खिलाफ सख्त कार्यवाई होनी चाहिए. लेकिन इसी वीडियो को आलिया ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए उसके एक्टिंग की तारीफ की थी.

परदेस गए बलम की याद में आई सपना चौधरी को 'हिचकी', बोलीं मैं पी लूंगी Whiskey

अन्य खबरें