कंगना रनौत ने पोस्ट शेयर कर सान्या मल्होत्रा की तारीफ में पढ़े कसीदे

Smart News Team, Last updated: Wed, 31st Mar 2021, 9:02 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सान्या मल्होत्रा की पोस्ट को रिट्वीट कर सान्या मलहोत्रा की तारीफ की है. जिसे देख सान्या मल्होत्रा ने इमोशनल होते गए कंगना रनौत के इस पोस्ट पर कंगना रनौत को उनकी तारीफ और उनके प्यार के लिए धन्यवाद किया है.
कंगना रनौत और सान्या मल्होत्रा

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. कंगना रनौत अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हर बार कुछ ऐसा पोस्ट करती है. जिसे देख सब हैरान हों जाते है. अभी हाल ही में कंगना रनौत के द्वारा किया हुआ एक पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल हुए पोस्ट में कंगना रनौत एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा की उनकी फिल्म "पगलैट" जो की अभी हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. 

जिसको लेकर ही कंगना रनौत ने सान्या मल्होत्रा की तारीफ की है. जिसके बाद सान्या मल्होत्रा भी काफी इमोशनल दिखी.बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सान्या मल्होत्रा के द्वारा किए हुए एक पोस्ट को रीट्वीट किया है. जिसमे कंगना रनौत ने एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा की तारीफ करते हुए लिखा की सान्या मल्होत्रा बहुत अच्छी है और कंगना इस बात से बेहद खुश है की लोग सान्या मल्होत्रा के टैलेंट को समझ पा रहे है और सान्या मल्होत्रा की अभी हाल ही में आई फिल्म "पगलैट" जो की बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

'चढली जवानी मोरे राजा जी' गाने में दिखा रानी चटर्जी का अलग अंदाज और दमदार डांस

 इसी के साथ कंगना रनौत ने यह भी कहा की सान्या मल्होत्रा सब कुछ डिजर्व करती है और इसी के साथ कंगना ने अपना प्यार भी सान्या के लिए दिखाया. कंगना की इस पोस्ट पर सान्या मल्होत्रा ने कंगना को धन्यवाद दिया. साथ ही कहा की कंगना का ऐसा शब्द सान्या के लिए बहुत मायने रखते है.

 

अन्य खबरें