कई विवादित ट्वीट के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड

Smart News Team, Last updated: 04/05/2021 03:36 PM IST
  •  कंगना रनौट ट्विटर पर काफी एक्टिव रहती हैं अक्सर अपने ट्वीट के कारण वह सुर्खियों में रहती हैं. उनका ट्विटर अकाउंट ही सस्पेंड कर दिया गया है.
कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है. कंगना रनौत ट्विटर पर काफी एक्टिव रहती हैं अक्सर अपने ट्वीट के कारण वह सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन इस बार उनका ट्विटर अकाउंट ही सस्पेंड कर दिया गया है. ऐसा कहा जा रहा है कि पश्चिम बंगाल के चुनाव के बाद कंगना ने ममता बनर्जी पर कई सारे ट्वीट किए गए थे, और उनके लिए काफी आपत्त‍िजनक शब्द का इस्तेमाल किया था. इसके बाद यूजर्स कंगना को ट्रोल करने लगे.

जिसके बाद कंगना का ट्व‍िटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है. चुनाव नतीजों के बाद कंगना ने टीएमसी के खिलाफ बयानबाजी की थी. कंगना ने वीडियो भी शेयर किया था. कंगना ने एक वीड‍ियो भी शेयर किया था जिसके मुताबिक टीएमसी चुनाव के बाद बीजेपी पार्टी की मह‍िलाओं के साथ मारपीट की गई. कंगना हर बार अपने ट्वीट से यूजर्स के निशाने पर आ जाती है.

 

 

सुरभि ज्योति ने शेयर किया दिल छू लेने वाली तस्वीर, देखें सुंदर फोटो

 

आए दिन वह अपने वीडियो शेयर करती रहती है. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली कंगना रनौत का ट्विटर फिलहाल अधिकारिक तौर पर सस्पेंड कर दिया गया है. हाल ही में कंगना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. कयास लगाए जा रहे हैं कि कंगना के इन बयानों के मद्देनजर, उनके इस सोशल मीड‍िया प्लेटफॉर्म पर एक्शन लिया गया है.

अन्य खबरें