कंगना रनौत बनवाएंगी दुर्गा मंदिर, एक्ट्रेस की फोटो हुई वायरल

Smart News Team, Last updated: Fri, 11th Dec 2020, 8:26 PM IST
  • एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ट्विटर पर ट्वीट कर के बताया कि वो अपने होम टाउन मंदिर का निर्माण करेंगी. अपनी इच्छा को भी कंगना ने जाहिर किया है.
कंगना रनौत का अंदाज

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत आए दिन अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट के जरिए अपनी फीलिंग्स को सबके साथ शेयर करती रहती है. कंगना के द्वारा किया गया ज्यादातर ट्वीट उनको विवाद में खीच लेता है. जैसे अभी उनका किया हुआ ट्वीट किसान आंदोलन को लेकर था. जिसमे कंगना ओर दिलजीत दोसांझ के बीच काफी तीखी बहश देखी गई साथ में पर भी बहुत सारे लोगो को उनके बयान के खिलाफ बोक्तेग देखा गया. 

एक नया नाम और जुड़ा ओर वो है प्रियंका चोपड़ा. प्रियंका चोपड़ा ने भी कंगना कि बात को ग़लत करार कर बहुत सी बातें कही. इस पर भी कंगना ने अपना जवाब दिया है. अब कंगना ने एक नया ट्वीट किया जिसमे उन्होंने अपनी दिल कि इच्छा बताई है दुर्गा मां के मंदिर का निर्माण करने कि.कंगना रनौत ने अब दुर्गा मंदिर बनवाने का निर्णय लिया है. कंगना रनौत ने अपने ट्वीट के माध्यम से कहा की वो चाहती है कि अपने होम टाउन में दुर्गा मंदिर के निर्माण करने कि जानकारी दी है. 

सोनू सूद की इमेज लोगों की मदद करने के चलते बदली, ऐसी फिल्में हो रहीं ऑफर

कंगना ने ट्वीटर पर एक फोटो शेयर कि ओर साथ ने लिखा कि मां दुर्गा ने उनको मंदिर के निर्माण के लिए चुना है. देवी बहुत दयालु है. देवी उनकी इस भेंट को स्वीकार भी करेंगी. कंगना ने आगे कहा कि उनकी इच्छा है कि एक दिन दुर्गा मां कि महिमा और हमारी सभ्यता के अनुकूल मदिर का निर्माण कराए. ' जय माता दी ' अपनी शेयर कि हुई फोटो में कंगना दुर्गा मां के सामने हाथ जोड़े खड़ी है.

अन्य खबरें