'थलाइवी' के लिए कंगना रनौत ने बढ़ाई थी 20 किलो वजन,कम करने के लिए कर रहीं ये काम

Smart News Team, Last updated: 14/10/2020 01:45 PM IST
  • एक्ट्रेस कंगना रनौत जल्द ही फिल्म थलाइवी में नजर आने वाली है. ये फिल्म तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है. फिल्म की शूटिंग के दौरान कंगना ने खुद को जयललिता के किरदार में ढालने के लिए 20 किलो वजन बढ़ाया था. अब इसकी शूटिंग पूरी होने को है तो कंगना अपने वजन को कम करने पर ध्यान दे रही है.
कंगना रनौत. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत जयललिता की बायोपिक थलाइवी में नजर आने वाली है. इस फिल्म में कंगना ने अपने लुक्स को लेकर काफी मेहनत की है. उन्होंने जयललिता के रोल को निभाने के लिए 20 किलो तक वजन भी बढ़ाया, जिस तरह इस रोल को निभाना कंगना के लिए चुनौतिपूर्ण रहा, ठीक उसी तरह बढ़े वजन को अब फिर से कम करना भी उनके लिए किसी चुनौती से कम नहीं.

कंगना ने आज सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्हें वर्कआउट करते हुए देखा जा सकता है. इस पोस्ट में कंगना योगासान करती नजर आ रही है. कंगना ने इस फोटो को शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा- ‘मैंने थलाइवी के लिए 20 किलो वजन बढ़ा लिया था. अब जब फिल्म की शूटिंग पूरी होने वाली है, तो मुझे भी अपने पुराने साइज में वापस आना पड़ेगा. जल्दी उठ कर जॉगिंग करने जाना पड़ेगा, मेरे साथ कौन-कौन है?’

Nehu Da Vyah: 21 अक्टूबर को रोहनप्रीत संग सात फेरे लेंगी नेहा कक्कड़!

सोशल मीडिया पर कंगना की ये वर्कआउट की फोटो खूब वायरल हो रही है. पहले भी फिल्म थलाइवी से जयललिता के किरदार से कंगना की कई तस्वीरें सामने आ चुकीं हैं. वहीं बात करें थलाइवी की तो ये तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयलिलता के जीवन पर आधारित है. फिल्म में जयललिता के बचपन और अभिनेत्री से मुख्यमंत्री तक के सफर को दिखाया जाएगा.

कंगना ने फिर साधा उद्धव सरकार पर निशाना, कहा- बार-रेस्त्रां खुले लेकिन मंदिर बंद

 

अन्य खबरें