बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए करीना कपूर खान ने शेयर की फोटो

Smart News Team, Last updated: 14/12/2020 08:37 PM IST
  • करीना कपूर खान इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुईं है. ऐसे में आए दिन सोशल मीडिया पर उनकी फोटो और वीडियो वायरल होती रह रही हैं, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 
करीना कपूर खान की लेटेस्ट फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान बहुत एंजॉय कर रही हैं अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड और इसके साथ ही वो बहुत खुश लग रहीं थीं . करीना लगतार अपनी फिल्मो के शूटिंग में व्यस्त हैं और अपनी प्रोफेशनल लाइफ में भी काफी व्यस्त हैं .सोशल मीडिया पर हाल ही में उन्होंने एक फोटो शेयर की, जिसमें करीना अपनी बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. इसके साथ ही प्रेग्नेंसी ग्लो उनके चेहरे पर साफ नजर आ रहा हैं.

 करीना कपूर खान पिंक कलर की स्पोर्ट्स ब्रा पहनी हुई है और सेल्फी क्लिक करती हुई नजर आ रही हैं, अपनी बेबी बंप पर हाथ रखते हुए . उसके साथ ही करीना लिखतीं हैं कि, "हम दो लोग शूटिंग सेट पर" . उनके इस फोटो पर बॉलीवुड सेलेब्स का रिएक्शन आया है . आपको बता दे कि, लाल रंग का हार्ट इमोजी कियारा आडवाणी ने बनाया हैं . इसके साथ ही रिद्धिमा कपूर रणबीर कपूर की बहन ने हार्ट बनाने के साथ लव लिखा है. मालूम हो कि, करीना कपूर खान अभी प्रेगनेंट हैं और अपनी दूसरे बच्चे का जन्म जल्द ही देने वाली हैं . 

मौनी रॉय ने दिखा गजब का स्वैग, फोटो और वीडियो देख आप भी कहेंगे Wow

इसपर उनका कहना हैं कि, वो पहले ही तैमूर के नाम पर उठे विवाद से सीखा है और पहले से किसी नाम को लेकर विचार नहीं किया है अभी तक . What Women Want के एपिसोड में अभिनेत्री नेहा धूपिया से करीना कपूर ने कहा कि तैमूर के जन्म के वक्त उठे विवाद के बाद पहले से नाम न सोचने का फैसला लिया है . हम इसे आखिर तक छोड़ना चाहते हैं और अंत में सरप्राइज देंगे . कैरीना कपूर खान ने कहा की तैमूर को लेकर उठे विवाद के बाद इस बारे में मैंने और सैफ अली खान ने इस बारे में अभी तक नहीं सोचा हैं .

अन्य खबरें