इस शहर में पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर संग दिवाली सेलिब्रेट करेंगी करीना कपूर

Smart News Team, Last updated: Thu, 12th Nov 2020, 8:04 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुईं है. आए दिन करीना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आती हैं, और उनकी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती है. अब करीना का दीवाली को लेकर खास प्लान सामने आया है.
सैफ अली खान के संग तैमूर और करीना

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर फिलहाल अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में करीना कपूर ने अपने दीवाली प्लान को शेयर करते हुए कहा है कि वो इस बार अपने घर से दूर वो दीवाली धर्मशाला में सेलिब्रेट करने वाली हैं. करीना का कहाना है कि धर्मशाला में सैफ अली खान शूटिंग कर रहे हैं. ऐसे में बेटे तैमूर संग वहां जाकर साथ मिलकर दीवाली को मनाएंगे. 

ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार करीना कपूर खान का कहना है कि एक फिल्म की शूटिंग सैफ अली खान धर्मशाला में कर रहे हैं. ऐसे में वो कभी भी वहां नहीं घईं है, इसलिए सैमूर के साथ वहां जाकर सैफ को जॉइन करेंगी. इस जर्नी का हम बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहां जाकर पहाड़ों में घूमेंगे, खुली हवा में और धूप में समय व्यतीत करेंगे, जो बेहद मजेदार होगा. 

बेस्टफ्रेंड्स संग अजय देवगन की बेटी न्यासा ने किया जमकर डांस, वीडियो वायरल

करीना ने ये कहा कि लगभग एक साल हो चुका है, हमें घर पर रहते हुए . ऐसे में धर्शाला जाना और वहां कुछ दिनों के लिए रहना बहुत ही अच्छा रहेगा. करीना कपूर हाल ही में दीवाली पार्टी में शामिल हुईं थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. करीना कपूर की मैनेजर ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की थीं.

अन्य खबरें