कैटरीना कैफ का फनी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, एक्ट्रेस ने खुद को बताया अनाड़ी

Smart News Team, Last updated: 03/12/2020 05:19 PM IST
  • अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने टेक्नोलॉजी को लेकर बात करते हुए अपना एक लेटेस्ट फनी वीडियो शेयर किया हैं. कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फनी वीडियो शेयर कर खुद को अनाड़ी बता रही है.
कैटरीना कैफ वीडियो

अभिनेत्री कैटरीना कैफ बार्बी गर्ल के नाम से काफी प्रसिद्ध हैं लोगो के बीच. कैटरीना कैफ ने के बारे में बात करते हुए अपना एक लेटेस्ट फनी वीडियो शेयर किया हैं. कैटरीना कैफ ने अपनी फनी वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए खुद को अनाड़ी बता रही हैं. कैटरीना कैफ अपनी इस फनी वीडियो में लोगों से जुड़ने की कोशिश कर रहीं हैं. कैटरीना कैफ ने अपनी इस वीडियो में जिक्र किया है टेक्नोलॉजी के साथ उनका किया हुए स्ट्रगल.

कैटरीना कैफ टेक्नोलॉजी फ्रैंडली नहीं है. जिसकी वजह से उनको दिक्कत होती है, टेक्नोलॉजी को लेकर किस हुए किसी काम को. जिसकी वजह से कैटरीना कैफ गलती से अलग-अलग लोगो को वीडियो कॉल कर देती है. जिसमे वो उनकी फिटनेस ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला और आलिया भट्ट कि बहन शाहीन भट्ट को गलती से कॉल कर देती है. 

हिमांशी खुराना को कंगनै रनौत ने ट्विटर पर किया ब्लॉक, सिंगर का आया ये रिएक्शन

वीडियो में ऑनलाइन कॉलिंग करते समय बहुत सारी अलग अलग तरीके की गलतियां करती है. जैसे कभी कैटरीना कैफ कैमरा बंद कर देती है, तो कभी नेटवर्क को दोष देती है दिखती है क्योंकि उनका कॉल डिस्कनेक्ट हो गया था. कैटरीना कैफ अपनी बहन के साथ बातचीत करने से पहले वर्चुअल मीटिंग को बंद करना ही भूल जाती है. कैटरीना कैफ अपनी वीडियो में शुरू में 'नोब' शब्द देखने को मिलता है. 'नोब' इस शब्द का अर्थ होता है, किसी भी एक खास छेत्र में व्यक्ति का अनुभवहीन होना.

अन्य खबरें