कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ के टिंडर अकाउंट के बायो को लेकर दिया ये जवाब

Smart News Team, Last updated: 03/12/2020 05:02 PM IST
  • कियारा आडवाणी से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के ऑनलाइन डेटिंग ऐप टिंडर पर सिद्धार्थ का बायो क्या लिखेंगी. इस पर कियारा ने जवाब दिया कि वो उनकी देखना ही नहीं चाहती टिंडर पर.
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए ये बात हमेशा अपवाह बनी हुई है कि कियारा ओर सिद्धार्थ एक दूसरे को डेट कर रहे है. सिद्धार्थ कियारा के रूमर्ड बॉयफ्रेंड है खबरों के अनुसार. कियारा ओर सिद्धार्थ से कई इंटरव्यू में सवाल किए गए हैं कि क्या वो दोनो के दूसरे को डेट कर रहे है. कियारा ओर सिद्धार्थ का जवाब एक ही है कि वो दोनों एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे है.

कियारा आडवाणी से बात हो ओर सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर कोई बात नहीं हो. ऐसा हो नहीं सकता है. एक इंटरव्यू में कियारा से पूछा गया कि वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के टिंडर अकाउंट पर उनके बायो में क्या लिखेंगी. इस सवाल ने कियारा को थोड़ी देर के लिए सोच में डाल दिया. फिर कियारा ने इस सवाल पर अपने जवाब में कहा कि वो सिद्धार्थ को टिंडर पर देखना ही नहीं चाहती है. 

रिपोर्टर से जब गौहर खान ने अपनी शादी की डेट के बारे में पूछा, वायरल हुआ वीडियो

कियारा ने पिंकविल्ला से बात करते हुए अपनी रिलेशनशिप को लेकर बात की थी. जिसमे कियारा कहती है वो रिलेशनशिप को लेकर ओल्ड फैशन है. कियारा को फेयरीटेल रोमांस पर भरोसा करती है आज के मॉडर्न वर्ल्ड में खुद एक बेहतरीन मॉडर्न ग्लैमरस सेलिब्रिटी होने के बाद भी. कियारा की फिल्म "इंदु की जवानी" ऑनलाइन डेटिंग को लेकर ही है.

 

अन्य खबरें