डेटिंग ऐप के ईर्द-गिर्द घूमती है कियारा आडवाणी की 'इंदू की जवानी' की कहानी

Smart News Team, Last updated: 11/12/2020 08:52 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और एक्टर आदित्य सील कि फिल्म ' इंदु कि जवानी ' कि कहानी डेटिंग ऐप पर प्यार तलाशने के बाद से को दिक्कतें आती है. उस से मिलती है.
कियारा आडवाणी की फिल्म

फिल्म ' इंदु कि जवानी ' आज सिनेमाघर में रिलीज होने जा रही है. ये फिल्म अबीर सेन गुप्ता के डायरेक्शन में बनी है. इस फिल्म कि कहानी में एक बॉयफ्रेंड से धोखा मिलने से इंदु बहुत दुखी हो जाती है. इंदु का किरदार निभाया है कियारा आडवाणी ने. दिल टूटने के बाद इंदु प्यार पाने के लिए एक डेटिंग ऐप का शहारा लेती है. 

इंदु ऐसा आने नाइट स्टैंड कि खोज में ऐसा करती है. लेकिन ऐसा करना उनके लिए प्रॉब्लम बन जाता है. इसी दौरान इंदु कि दोस्ती एक हैंडसम लड़के समर से हो जाती है. आदित्य साल ने इस फिल्म में समर का किरदार निभाया है. आगे कि कहानी जानने के लिए आपको ये फिल्म देखनी होगी.

विराट कोहली ने मैसेज और खूबसूरत फोटो के साथ अनुष्का को दी एनिवर्सरी की बधाई

इस फिल्म में और भी बड़े सितारे नजर आने वाले है. इस फिल्म में गुरु रंधावा भी नजर आएंगे. साथ ही इस फिल्म के गानों को रोचक कोहली, मीका सिंह और बादशाह ने कंपोज किया है. इससे हमें साफ - साफ समझ आ रहा है कि इस फिल्म ' इंदु कि जवानी ' के गानों में पंजाबी ओर हरियाणवी टच देखने को मिलेगा. इस फिल्म का एक गाना ' हसीना पागल दिवानी ' यह मीका सिंह के एल्बम सॉन्ग ' सावन में लग गई आग ' से लिया गया है.

अन्य खबरें