एक्ट्रेस कृति कुल्हारी ने सोशल मीडिया पर पति साहिल सहगल से अलग होने का किया ऐलान

Smart News Team, Last updated: Thu, 1st Apr 2021, 4:50 PM IST
  • एक्ट्रेस कृति कुल्हारी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने पति साहिल सहगल से अलग होने का ऐलान किया है. बता दें कि साहिल और कृति की शादी को पांच साल हो गए हैं. पांच साल बाद कृति ने पति साहिल से अलग होने का फैसला किया.
पति से अलग हुईं कृति कुल्हारी. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति कुल्हारी अपनी फिल्मों और फोटो वीडियो को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहती है. लेकिन इस बार कृति अपने एक पोस्ट को लेकर खबरों में बनी हुई है. दरअसल कृति ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने पति साहिल सहगल से अलग होने के बात कही है. कृति के इस फैलने से सभी हैरान हैं.

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी कि वह अपने पति साहिल से अळग हो रही है. इंस्टाग्राम पर कृति एक पोस्ट साझा की, जिसमें उन्होंने अपने पति से अलग होने की बात कही है. बता दे कि साहिल और कृति ने साल 2016 में शादी रचाई थी. शादी के बाद दोनों खुशहाल जिंदगी जी रहे थे. सोशल मीडिया पर भी अक्सर दोनों अपनी फोटो वीडियो शेयर करते रहते थे. इसलिए कृति के इस पोस्ट ने फैंस को भी हैरानी में डाल दिया.

कृति ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा है- एक सिंपल नोट के जरिए मैं सभी को ये बताना चाहती हूं कि मैंने अपने पति साहिल से अलग होने का फैसला किया है. सिर्फ पेपर में नहीं, बल्कि पूरी जिंदगी के लिए के लिए मैंने अलग होने का फैसला किया है. किसी के साथ होने से ज्यादा मुश्किल होता है किसी से अलग होना. कृति अपने पोस्ट में आगे लिखती है- जो है उसेबदला नहीं जा सकता. वे लोग जिन्हें मेरी पहवाह है मैं उनको बताना चाहती हूं कि मैं बिल्कुल ठीक हूं. इसके बाद में किसी तरह की कोई टिप्पणी महीं करूंगी.

बता दें कि कृति और साहिल ने लव मैरिज की थी. एक साथ काम करते हुए दोनों के बीच प्यार हुआ. दोनों ने कुछ महीने एक दूसरे को डेट किया और शादी करने का फैलसा किया. साल 2016 में दोनों ने शादी रचाई. अब पांच साल बाद कृति ने पति साहिल से अळग होने का फैसला किया है.

किरण खेर को है ब्लड कैंसर, मुंबई में चल रहा इलाज, फैन्स कर रहे अच्छी सेहत की दुआ

 

अन्य खबरें