कृति सेनन की ‘मिमी’ के रिलीज डेट का ऐलान, इस दिन ओटीटी पर देख सकेंगे फिल्म

Smart News Team, Last updated: Sat, 10th Jul 2021, 6:20 PM IST
  • सरोगेसी पर आधारित कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म 'मिमी' के रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है. 30 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर फिल्म का प्रीमियर किया जाएगा. वहीं तीन दिन बाद इसका ट्रेलर भी रिलीज कर दिया जाएगा.
इस दिन रिलीज होगी कृति सेनन की मिमी. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिमी' को लेकर खूब चर्चा में है.फिल्म में पहली बार कृति एक सरोगेसी महिला के किरदार में नजर आएंगी. वहीं कृति के साथ पंकज त्रिपाठी , मराठी एक्ट्रेस साई तमहान्‍कर, सुप्रिया पाठक और मनोज पाहवा जैसे कलाकार अहम भूमिका में नजर आएंगे. सोशल मीडिया पर हाल ही में फिल्म से जुड़े कई फोटो वीडियो शेयर किए गए हैं. हाल ही में इसका मोशन पोस्टर भी रिलीज किया गया था. लेकिन फैंस फिल्म के रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

अब मेकर्स द्वारा फिल्म 'मिमी' के रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है. मिमी 30 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है. वहीं तीन दिन बाद 13 जुलाई को इसका ट्रेलर भी रिलीज होने वाला है. कृति ने सोशल मीडिया पर फिल्म से एक नया पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है-‘इस जुलाई, कभी ना सोचा गया ऑफर मिमी की जिंदगी बदल देगा. 3 दिन में डिलीवर होगा मिमी का ट्रेलर. नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर 30 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म.'

दूसरी बार पापा बने हरभजन सिंह, गीता बसरा ने बेटे को दिया जन्म

मिमी का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर ने किया है. मिमी की कहानी नेशनल अवार्ड विनर मराठी फिल्म मला आई व्हायचयं से प्रेरित है. फिल्म सरोगेसी की कहानी पर आधारित है. कृति इसमें एक यंग लड़की के रोल में नजर आएगी. जिसके एक्ट्रेस और डांसर बनने के कुछ सपने होते हैं. लेकिन उसे किसी कारण सरोगेट मदर बनना पड़ता है. इसके बाद उसकी जिंदगी पूरी तरह से बदल जाती है.

अनन्या पांडे की दादी का निधन, अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे कई बॉलीवुड सितारे

अन्य खबरें