'इंडियाज बेस्ट डांसर' में मलाइका अरोड़ा की वापसी, कोरोना से जीती जंग

Smart News Team, Last updated: 06/10/2020 12:01 PM IST
  • एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हाल ही में कोरोना से संक्रमित हो गईं थीं, जिसके बाद उन्होंने शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' से कुछ दिनों का ब्रेक लिया था. लेकिन अब मलाइका पूरी तरह से स्वस्थ हैं और उन्होंने शो में वापसी कर ली है. बता दें कि मलाइका इस डांस रिएलिटी शो में बतौर जज की भूमिका निभा रही हैं.
काम पर वापस लौंटी मलाइका. फोटो साभार-हिन्दुस्तान टाइम्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अब काम पर वापस लौट आईं हैं. वह जल्द ही शो इंडियाज बेस्ट डांसर में दिखाई देंगी. इस शो में मलाइका जज की भूमिका निभा रही है. मलाइका के साथ साथ कोरियोग्राफर गीता कपूर और टेरेंस लुईस भी शो में उनके साथ जज के तौर पर नजर आ रहे हैं.

बता दें कि मलाइका कुछ दिनों पहले कोरोना पॉजिटिव हो गईं थी,जिसके बाद उन्हें कुछ समय का ब्रेक लेना पड़ा. मलाइकी की जगह एक्ट्रेस नोरा फतेही ने कुछ समय शो को जज किया. पिछले हफ्ते ही नोरा ने इस शो के लास्ट एपिसोड को शूट किया. लेकिन अब मलाइका ने स्वस्थ होने के बाद एक बार फिर से शो में वापसी कर ली है. 

सुरभि चंदना ने पर्पल साड़ी में दिखाया ग्लैमरस अवतार, दखें फोटो

मलाइका की स्टाइलिश मेनका हरिसिंघानी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें मलाइका शो के लिए तैयार होती नजर आ रही है. येलो आउटफिट के साथ मलाइका मेकअप करा रहीं है और शो में वापसी को लेकर उनके चेहरे पर खुशी साफ नजर आ रही है. मलाइका की वापसी ने उनके फैंस भी काफी खुश है.

ड्रग्स केस में फंसी रिया की न्यायिक हिरासत का आखिरी दिन, राहत की संभावना कम

अन्य खबरें