एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने किया ट्वीट, पूछा अवैध ड्रग CBD ऑयल कैसे मिल रहा ऑनलाइन…

Smart News Team, Last updated: 24/09/2020 12:58 PM IST
बॉलीवुड में ड्रग नेक्सस को लेकर एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने ट्वीट कर सवाल किया है कि सीबीडी ऑयल अवैध है तो आसानी से ऑनलाइन कैसे मिल रहा है. उन्होनें कहा यह अमेजन पर भी उपलब्ध है.
एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने ट्वीट कर पूछा कैसे मिल रहा है अवैध ड्रग

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में ड्रग नेक्सस का खुलासा हो रहा है और कई बड़े एक्टर्स के नाम सामने आ रहे हैं. इसी कड़ी में एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने ट्वीट करके कहा कि उन्होनें अमेजॉन पर सीबीडी ऑयल के बारे में खोजा तो वह आसानी से वहां उपलब्ध था.

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा ने बुधवार को ट्वीट किया कि ‘सिर्फ पूछ रही हूं कि अवैध घोषित सीबीडी ऑयल ऑनलाइन कैसे मिल रहा है. अमेजन पर भी यह उपलब्ध है. अवैध होने पर भी क्यों इसपर कोई नियम नहीं है’. मीरा चोपड़ा ने इस केस के साथ जुड़े कई रिपोर्ट्स को भी शेयर किया है.

कैनाबिडऑयल को सीबीडी कहा जाता है. गांजे में भी इसका तत्व मिलता है. हाल ही में मीडिया में इसके बारे में काफी चर्चा हुई थी जिसमें सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर जया सहा ने रिया चक्रवर्ती को सुशांत की चाय में सीबीडी देने के लिए कहा था. हाल ही में जया सहा ने माना है कि उन्होनें श्रद्धा कपूर के लिए भी सीबीडी ऑयल की व्यवस्था की है.  

बॉलीवुड पर NCB का शिकंजा, ड्रग्स केस में दीपिका, श्रद्धा और सारा अली खान को समन

रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश ने एक टीवी इंटरव्यू के दौरान कहा था कि जया और रिया ने जो किया वह उन्हें प्रिस्क्राइब्ड था और सीबीडी ऑयल गांजे की पत्तियों से निकलता है जो नारकोटिक्स का हिस्सा नहीं है. इसी के साथ रिया के वकील ने कहा था की सीबीडी की बोतल पर लिखा होता है कि इसमें किसी तरह के नारकोटिक्स पदार्थ नहीं है. 

जमानत याचिका में रिया ने खुद को बताया निर्दोष कहा- 'विच-हंट' का शिकार हुई

गौरतलब है कि रिया को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गांजा लेने के आरोप में गिरफ्तार किया था. हाल ही में एनसीबी ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह ने पूछताछ के लिए समन भेजा है.

अन्य खबरें